ads

अक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वाद

अभिनेता अक्षय कुमार ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो का पैर छूकर आशीर्वाद लिया, वे उनसे मिलकर गदगद हो गए और पहले हाथ जोड़े फिर पैर छूकर उनका उत्साह के साथ स्वागत किया। अभिनेता का यह अंदाज देखकर हर कोई भावुक हो गया था। अभिनेता की भैरो सिंह से मुलाकात के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर फैंस भी अभिनेता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आर्मी डे के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कृति सेनन जैसलमेर के आर्मी क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां अक्षय और कृति ने वहां उपस्थित सेना के अधिकारियों और जवानों से मिलकर चर्चा की। इसी मौके पर उपस्थित 1971 में भारत पाकिस्तान युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से भी मुलाकात हुई। अक्षय कुमार ने भैरव सिंह का पहले हाथ जोड़कर स्वागत किया, फिर वे अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने उनके सामने झुक कर उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया। अभिनेता का इस प्रकार बीएसएफ जवान के प्रति आदर सम्मान देखकर हर कोई भावुक हो गया।

बतादें कि 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के दौरान बीएसएफ जवान भैरो सिंह राठौर ने अदम्य साहस का परिचय दिया था और पाक सैनिकों को भारत की सीमा से खदेड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि 1997 में जेपी दत्ता ने भारत-पाक युद्ध पर आधारित फिल्म बॉर्डर बनाई थी, जिसमें भैरो सिंह का किरदार सुनील शेट्टी ने निभाया था। असल जिंदगी में भैरो सिंह से मिलकर अक्षय कुमार बेहद खुश नजर आए।

अक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वादअक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वादअक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वादअक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वाद

Source अक्षय कुमार ने भारत-पाक युद्ध के रियल हीरो भैरो सिंह से की मुलाकात, झुक कर लिया आशीर्वाद
https://ift.tt/38SduJ2

Post a Comment

0 Comments