ads

फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर के कारण ऋचा चड्ढा को मिली गोली मारने की धमकी, जीभ काटने पर रखा ईनाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों और वेब सीरीज का किसी न किसी कारण विरोध होता रहता है। हाल ही में अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टिड वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई। इसमें सैफ अली खान और डिंपल कपाड़ियां जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं। लेकिन रिलीज के बाद से ही इस वेब सीरीज का विरोध किया जा रहा है। कहा जा रहा है इसमें भगवान शिव और राम का अपमान किया गया है। ऐसे में अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' लगातार विवादों में बनी है।

Bigg Boss 14 की टैलेंट मेनेजर पिस्ता की दर्दनाक मौत पर सलमान खान ने किया ट्वीट

दरअसल, हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में ऋचा चड्ढा हाथ में झाड़ू पकड़े हुए नजर आ रही हैं। उनके इस पोस्टर को लेकर अब खूब विवाद हो रहा है। कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके साथ ही उनकी जीभ काटने पर ईनाम भी घोषित कर दिया है।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके फिल्म के पोस्टर को जलाने की बात कही जा रही है। घर के शीशे तोड़ने के लिए कहा गया। इसके अलावा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तो यह बॉलीवुड का हिस्सा बन चुका है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

Akshay Kumar ने दिया राम मंदिर निर्माण में योगदान, बोले- बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में...

स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा की जीभ काटने पर ईनाम की खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'यह बहुत शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चित शब्दों के इसकी निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित, नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग इसके खिलाफ खड़े हो जाओ।' बता दें कि ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को उत्तर प्रदेश की एक पूर्व मुख्यमंत्री से प्रेरित बताया जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने साफ किया है कि हमने यह एक काल्पनिक कहानी बनाई है, जो किसी भी रियल पॉलिटिकल पर्सनैलिटी पर आधारित नहीं है।



Source फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर के कारण ऋचा चड्ढा को मिली गोली मारने की धमकी, जीभ काटने पर रखा ईनाम
https://ift.tt/3nSj3v1

Post a Comment

0 Comments