ads

जानिए कौन है दीप सिद्धू? जिनपर किसानों को भड़काने का लगा है आरोप.. सनी देओले के लिए कर चुके हैं प्रचार

नई दिल्ली | 26 जनवरी के दिन किसान आंदोलन (Kisan Andolan) का उग्र रूप देखने को मिला। प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल काटा और पुलिस की बैरीकेडिंग तोड़कर लाल किला पहुंच गए। इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए और बाद में किसान नेता ने आरोप लगाया कि एक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने प्रदर्शनकारियों को भड़काया। लाल किले (Red Fort) पर जिस तरह से धार्मिक झंडा फहराने और ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा भड़काने में दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। इसी बीच दीप सिद्धू की एक्टर सनी देओल के साथ पुरानी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये दीप सिद्धू कौन हैं।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी और 5 लाख का गाउन, वीडियो हुआ वायरल

दीप सिद्धू का जन्म 2 अप्रैल 1984 को पंजाब के मुक्तसर जिल में हुआ था। वो पेशे से एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी काम करते हैं। दीप ने अपनी लॉ की पढ़ाई पूरी करने के बाद किंगफिशर मॉडल हंट जैसे शो में हिस्सा लिया था। इस शो में वो विजेता रहे थे और उसके बाद मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का ताज भी अपने नाम किया। दीप ने एक्टर मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और साल 2015 में पहली पंजाबी फिल्म रमता जोगी में काम किया। हालांकि ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। साल 2018 में फिल्म जोरा दास नुंबरिया से दीप ने दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई। दीप ने लगभग सात पंजाबी फिल्मों में काम किया।

esp3dxdvkaagqng.jpg

जब दीप का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चला तो उन्होंने सामाजिक कार्य भी शुरू कर दिया। दीप की कुछ तस्वीरें सनी देओल के साथ भी हाल ही में वायरल हुई हैं। साल 2019 में जब सनी देओल (Sunny Deol) ने गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था तब प्रचार में दीप कई जगहों पर उनके साथ नजर आए थे। हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं। तस्वीरें वायरल होने के बाद सनी देओल ने इस बात से ये कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि उनका दीप से कोई लेना देना नहीं है। जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि दीप को सनी और उनके परिवार का करीबी माना जाता है। पिछले काफी वक्त से दीप किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दीप के इस आंदोलन से जुड़ने के बाद ही सनी ने उनसे दूरी बना रखी है।

 



Source जानिए कौन है दीप सिद्धू? जिनपर किसानों को भड़काने का लगा है आरोप.. सनी देओले के लिए कर चुके हैं प्रचार
https://ift.tt/39jup7s

Post a Comment

0 Comments