ads

जब सलमान खान ने की कटरीना कैफ की खूब टांग खिंचाई, बोले- जब से मेरे साथ काम करने लगी हैं टैलेंटेड हो गई हैं

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी फैंस हमेशा ही बहुत पसंद करते हैं। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ फिल्में करते नजर आ रहे हैं। हालांकि एक समय वो भी था जब सलमान और कटरीना के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों में आम थीं। कुछ वक्त बाद कटरीना और सलमान के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं और वो कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। कटरीना को यहां से भी बड़ा धोखा मिला और उनका रणबीर से ब्रेकअप हो गया। अब सलमान और कटरीना एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। जब भी किसी इवेंट पर सलमान कटरीना के साथ पहुंचते हैं तो उनकी टांग खिंचाई करना बंद नहीं करते।

द कपिल शर्मा के सेट पर सलमान खान जब कटरीना कैफ के साथ पहुंचे थे तो उन्होंने एक्ट्रेस आते ही कहा था कि पागल बना रही हो हमको। पूरा गाना सुनवा दिया इंतजार करते हुए कि तुम आकर नाचोगी। फिर कटरीना भी मजे लेते हुए कहती हैं कि अरे आपके आने से पहले ही हम लोगों ने शूट कर लिया। कटरीना कहती हैं कि एक टेक में शूट किया तो सलमान बोलते हैं कि अरे मैडम हमने तो बिना टेक के ही शूट कर दिया। इस दौरान सलमान कटरीना की पूरी टांग खिंचाई करते हैं। वो कहते हैं कि चार्मिंग, ब्यूटीफुल तो है हीं लेकिन जो टैलेंट आया है एक परफॉर्मर की तरह वो हाल ही में आया है क्योंकि अब फिर से ये मेरे साथ काम करने लगी हैं।

कटरीना भी इस दौरान सलमान के सामने बोल नहीं पाती हैं। सलमान और कटरीना के इस एपिसोड का अनसेंसर्ड क्लिप कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने चैनल पर शेयर किया है। जिसमें सलमान कई किस्से बताते नजर आ रहे हैं। सलमान इस दौरान कटरीना की बहनों और भाई के नाम भी बताते हैं। वहीं सलमान और कटरीना की जोड़ी को लेकर एक बार फिर से बज बना हुआ है। दोनों के टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट में आने की चर्चा है।



Source जब सलमान खान ने की कटरीना कैफ की खूब टांग खिंचाई, बोले- जब से मेरे साथ काम करने लगी हैं टैलेंटेड हो गई हैं
https://ift.tt/2M8reXv

Post a Comment

0 Comments