ads

मशहूर तेलुगु एक्टर नरसिंग यादव का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

नई दिल्ली: साल 2020 जाते-जाते एक और दुख देते हुए गया। 2020 में बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके साथ ही साउथ के भी कई एक्टर्स अब हमारे बीच में नहीं रहे। लेकिन साल का आखिरी दिन भी तेलुगु इंडस्ट्री के लिए बुरा साबित हुआ। दरअसल, पॉपुलर एक्टर नरसिंह यादव (Narsing Yadav) का निधन हो गया है।

किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

नरसिंह यादव काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से तेलुगु इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। सभी उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक, नरसिंह यादव किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। हैदराबाद में उनका इलाज चल रहा था। पिछले हफ्ते उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी। वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे। लेकिन 31 दिसंबर को उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी उम्र 57 साल की थी। परिवार ने बताया कि उन्हें इसी साल अप्रैल में नरसिंह यादव के किडनी की बीमारी का पता चला था।

300 से ज्यादा फिल्मों में काम

नरसिंह यादव पिछले 40 सालों से तेलुगु इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। उन्होंने 300 से ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम किया है। जिसमें कई हिट फिल्में शामिल हैं। जैसे क्षणक्षणम, मनी मनी और पोकिरी। साल 1979 में फिल्म हेमा हिमीलू से नरसिंह यादव ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अक्किनेनी नागेश्वर लीड रोल में थे। इसके साथ ही वह आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म कैदी नंबर 150 में नजर आए थे। बता दें कि नरसिंह यादव को उनके कॉमेडी रोल्स के लिए जाना जाता है।



Source मशहूर तेलुगु एक्टर नरसिंग यादव का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित
https://ift.tt/3hKnhnj

Post a Comment

0 Comments