ads

अमरीकी सिंगर रयान एडम्स पर लगा था नाबालिग को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, अब मिली ​क्लीन चिट

मुंबई। अमरीकी गायक और गीतकार रयान एडम्स पर साल 2019 में आरोप लगा था कि उनके द्वारा अपनी एक नाबालिग फीमेल फैन को सेक्सुअल मैसेजेस भेजे गए थे, जिसके बाद एफबीआई को इसकी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। एजेंसी ने अब उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर का इस साल का पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर लचकाई कमर, चाचा-चाची ने कही ये बात

2019 के अंत तक जांच रोक दी गई
वेबसाइट पेज सिक्स ने एक सूत्र के हवाले से कहा है, 'आखिरकार एफबीआई को एडम्स के खिलाफ कोई ऐसा सबूत नहीं मिला, जिससे कि यह साबित हो सके कि वह गुनहगार हैं, इसलिए 2019 के अंत तक जांच रोक दी गई। साल 2019 में द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि एडम्स और उनकी एक प्रशंसक के बीच काफी लंबी बातचीत हुई थी।

वीडियो कॉल पर होती थी बात
बताया गया था कि 14 साल की एवा (बदला हुआ नाम) एडम्स के बीच ट्विटर के अलावा और भी कई प्लेटफॉर्म्स पर बात हुई थी। एवा के 16 साल होने तक दोनों के बीच लगभग 3,000 संदेशों का आदान-प्रदान हुआ था। एवा ने एडम्स को कुछ तस्वीरें भी भेजी थीं। एडम्स उस वक्त 40 साल के थे। न्यूयॉर्क टाइम्स में किए गए दावे के मुताबिक, गायक ने एवा से कहा था कि वह साबित करे कि वह 18 साल की है। हालांकि दोनों के बीच कभी व्यक्तिगत तौर पर मुलाकातें नहीं हुईं, लेकिन एवा ने बताया था कि दोनों स्काइप पर वीडियो कॉल के माध्यम से भी एक-दूसरे से जुड़े थे।

यह भी पढ़ें : सोनू सूद का नया अभियान, ऑनलाइन पढ़ाई के लिए देंगे स्मार्टफोन, ऐसे स्टूडेंट्स को ही मिलेगा

असली पहचान नहीं की जाहिर
माना जाता है कि एवा अब 21 साल की हो चुकी है। उसका कहना है कि वह उस समय अंडरएज नहीं थी, लेकिन उसने कभी अपनी असली पहचान जाहिर नहीं की। इधर, एडम्स के वकील ने भी बताया कि यह जानते हुए भी कि लड़की नाबालिग है, उनके मुवक्किल कभी सेक्सुअल बातचीत नहीं कर सकते हैं।



Source अमरीकी सिंगर रयान एडम्स पर लगा था नाबालिग को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, अब मिली ​क्लीन चिट
https://ift.tt/3ifHj98

Post a Comment

0 Comments