ads

विक्की कौशल ने इंडो चाइना बॉर्डर पर चलाई दनादन गोलियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे इंडो चाइना बॉर्डर पर दनादन गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अभिनेता ने इंडो चाइना बॉर्डर पर जवानों से बात करते हुए उनसे राइफल चलाना सिखा।इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अभिनेता विक्की कौशल आर्मी डे के अवसर पर इंडो चाइना बॉर्डर पर गए थे। जहां उन्होंने बॉर्डर पर तैनात जवानों से चर्चा की और उनसे राइफल चलाना सिखा। इस वीडियो में विक्की कौशल दनादन फायरिंग करते नजर आ रहे हैं और फायरिंग की आवाज वीडियो में क्लियर सुनाई दे रही है। जिस तरह विक्की कौशल बड़ी शिद्दत से राइफल चलाना सीख रहे हैं। उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है। "इंडो चाइना बॉर्डर पर 16000 फीट की ऊंचाई, मेरी टीम के एक सदस्य को जल्द ही कम हायप पर ले जाना पड़ा। क्योंकि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, ऐसी जगहों पर हमारी आर्मी तैनात रहती है, सभी को मेरा सलाम।"

बताया जा रहा है कि विक्की कौशल किसी फिल्म कारण इतनी ऊंचाई पर गए थे , फिलहाल वे फिल्म सेम मानेकशा में नजर आएंगे।

विक्की कौशल ने इंडो चाइना बॉर्डर पर चलाई दनादन गोलियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियोविक्की कौशल ने इंडो चाइना बॉर्डर पर चलाई दनादन गोलियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Source विक्की कौशल ने इंडो चाइना बॉर्डर पर चलाई दनादन गोलियां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
https://ift.tt/3ikhAfT

Post a Comment

0 Comments