ads

क्रिकेटर यजुवेंद्र चहेल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल वीडियो

नई दिल्ली | फेमस यूट्यूबर और इंडियन क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शादी के बाद फिर से वापसी कर चुकी हैं। उनके डांस वीडियो दोबारा वायरल होने लगे हैं। पिछले दिनों तितलियां गाने पर उनका जबरदस्त डांस इंटरनेट पर तहलका मचा रहा था। अब वो दूसरे सुपरहिट गाने पर अपने शानदार डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं। धनश्री जरा जरा बचना रे हमसे गाने पर धांसू डांस कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं। धनश्री का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

वेब सीरीज Tandav के बैन की मांग पर भड़कीं Swara Bhaskar, कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन...

धनश्री ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो कमाल के डांस स्टेप्स के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ धनश्री ने कैप्शन में लिखा- जरा जरा बचना रे हमसे। इसके सात रील चैलेंज शुरू कर रही हूं। हमेशा ही जिगर ठक्कर के साथ डांस करना काफी मजेदार होता है। धनश्री के साथ इस वीडियो में डांसर जिगर ठक्कर भी दिखाई दे रहे हैं। धनश्री के वीडियो में खास बात ये रहती है कि डांस के साथ उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के रहते हैं। शादी के बाद धनश्री का ये दूसरा वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

dhanashree1.png

इससे पहले धनश्री ने सिंगर हार्डी संधु के गाने तितलियां पर धमाकेदार डांस किया था। ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। धनश्री ने फैंस को इस वीडियो को पसंद करने के लिए शुक्रिया भी कहा था। पति यजुवेंद्र चहल ने भी पत्नी के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की थी। धनश्री के फैंस उनके हर डांस वीडियो के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन डांस से उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है। धनश्री ने यजुवेंद्र चहल से पिछले साल दिसंबर महीने में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।



Source क्रिकेटर यजुवेंद्र चहेल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल वीडियो
https://ift.tt/390u2yw

Post a Comment

0 Comments