ads

रुबीना दिलैक के साथ एजाज खान ने की इस तरह की हरकत, गुस्से से आग बबूला हुए पति अभिनव, बोले- मेरी पत्नी को छूने की..

नई दिल्ली | बिग बॉस के घर में अब गिने चुने कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। सभी अपनी गेम को शानदार तरीके से खेलने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रॉफी को पाने के लिए एक दूसरे से लड़ाई झगड़े भी कर रहे हैं। हाल ही में एजाज खान ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ एक ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद उनके पति अभिनव शुक्ला(Abhinav Shukla) आग बबूला हो गए। एजाज ने रुबीना की बिना इजाजत के उन्हें छू लिया जिसपर ना सिर्फ वो खुद गुस्से में नजर आई बल्कि अभिनव ने भी चेतावनी दे दी। एजाज के अलावा रुबीना की इन घर के कई कंटेस्टेंट्स से लड़ाई चल रही है। राहुल वैद्द और अर्शी खान पहले ही उनके दुश्मन बने हुए हैं। अब इस लिस्ट में एजाज खान भी शामिल हो गए हैं।

बालिका वधू फेम Avika Gor को मिला है लाखों में एक ब्वॉयफ्रेंड, को-एक्टर और बेस्टफ्रेंड मनीष रायसिंघन ने रिश्ते पर किया खुलासा

दरअसल, घर के राशन को लेकर एजाज खान (Eijaz Khan) और रुबीना दिलैक में बहस शुरू हुई थी। रुबीना, एजाज से खाने को लेकर कुछ कहती हैं तो वो बोलते हैं कि आप हमें क्यों बता रही हो कितना खाना है और कब खाना है। एजाज के भड़कता हुआ देखकर रुबीना हाथ दिखाकर कहती हैं कि मुझसे शांति से बात करिए। इस दौरान एजाज रुबीना के हाथ पर ताली मार देते हैं और कहते हैं कि अब क्या करेंगी आप?

एजाज की इस हरकत पर रुबीना गुस्सा जाती हैं और कहती हैं कि ये जो मेरे साथ अभी आपने किया है दोबारा मत कर लेना। मुझे छूने की कोशिश मुझसे बिना पूछे नहीं करना अब।

इसके बाद रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी एजाज से भिड़ जाते हैं और अपनी पति के बचाव में कहते हैं कि मेरी पत्नी से दूर रहना। उसके करीब जाने की कोशिश भी मत करना। इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई का एक घमासान देखने को मिलता है।



Source रुबीना दिलैक के साथ एजाज खान ने की इस तरह की हरकत, गुस्से से आग बबूला हुए पति अभिनव, बोले- मेरी पत्नी को छूने की..
https://ift.tt/3qlg4go

Post a Comment

0 Comments