ads

बिना विजा के दुबई पहुंचे विवेक ओबेरॉय, एयरपोर्ट पर जो हुआ बताया वीडियो में

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberoi ) बिना वीजा के किसी काम के सिलसिले में दुबई पहुंच गए। अपनी यात्रा से पहले वह अपना वीजा साथ रखना भूल गए और एयरपोर्ट ( Dubai Airport ) पर इसे लेकर परेशान होना पड़ा। इस घटना का वीडियो खुद विवेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर का इस साल का पहला डांस वीडियो, करीना के गाने पर लचकाई कमर, चाचा-चाची ने कही ये बात

वीडियो जारी कर दी जानकारी
दरअसल, विवेक को किसी काम से दुबई जाना पड़ा। वीडियो में अभिनेता ने बताया कि वे वीजा साथ ले जाना भूल गए। एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने इस बारे में पूछताछ की। विवेक का कहना है कि उनके पास मोबाइल में भी वीजा की डिजिटल कॉपी नहीं थी। मुझसे यह गड़बड़ हो गई। वे कहते हैं कि दूसरा वीजा भी नहीं बनाया जा सकता था क्योंकि एक वीजा होने पर आप दूसरा वीजा नहीं बनवा सकते हैं। हालांकि एयरपोर्ट अधिकारियों ने उनके साथ अच्छा बर्ताव किया। इस समस्या से निपटने के लिए आगे आए। उन्होंने अपने स्तर पर वीजा की कॉपी का प्रबंध किया। खासकर रशेल नाम की एक महिला ने जो मरहबा सर्विस की तरफ से थी, उन्होंने बहुत हेल्प की। एक्टर ने दुबई एयरपोर्ट और रशेल को शुक्रिया कहा है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

'पीएम नरेन्द्र मोदी' से रहे सुर्खियों में
गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय की 2019 में आई फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' काफी चर्चा में रही। इस मूवी को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया। अनिरुध चावला और विवेक ओबेरॉय ने इसे लिखा। विवेक ने स्क्रीन पर पीएम मोदी का किरदार निभाया था। इस मूवी को खुद विवेक, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया था। इस मूवी की रिलीज को लेकर भी काफी विवाद हुआ। आरोप था कि जानबूझकर चुनावों के दौरान ऐसी मूवी बनाई गई, जिससे बीजेपी और नरेन्द्र मोदी को फायदा मिले। हालांकि यह मूवी रिलीज टलने के चलते उतना बिजनेस नहीं कर पाई, जितना निर्माताओं ने उम्मीद की थी।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने को लेकर पहली बार की दिल की बात, बताया कितने बच्चे चाहती हैं

मूवी की रिलीज के दौरान कई इंटरव्यूज में विवेक पर बीजेपी सर्पोटर होने के सवाल पूछे गए। इन सवालों के जवाब में विवेक ने यही कहा कि वे पीएम मोदी के जीवन संघर्ष से प्रभावित हैं। हर किसी को उनकी जीवन यात्रा से प्रेरणा मिलती है। जिन्हें नहीं पता है, उन लोगों को भी ये फिल्म देखनी चाहिए।



Source बिना विजा के दुबई पहुंचे विवेक ओबेरॉय, एयरपोर्ट पर जो हुआ बताया वीडियो में
https://ift.tt/3sr556X

Post a Comment

0 Comments