ads

बाथरूम में मृत पाई गई एक्ट्रेस, रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत.. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का परिवार को है इंतजार

नई दिल्ली | अमेरिकन अभिनेत्री और डॉक्टर जेसिका कैंबल (Jessica Campbell) की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। उनका निधन दिसंबर महीने की 29 तारीख को हुआ था। वो अपने पौर्टलैंड स्थित घर में मृत पाई (Jessica Campbell Death) गई थीं। जेसिका की मौत के इतने वक्त बाद भी अभी तक उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आ पाई है। ये बात सभी को हैरान में डाल रही है। जेसिका एक नैचुरोपैथ की फिजिशियन थीं। उनकी मौत की खबर की पुष्टि उनकी कजिन सारा वेसलिंग ने की है। उन्होंने बताया कि वो बाथरूम गई थीं लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटीं।

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती ने बोल्डनेस की पार की सारी हदें, टॉपलेस और बिकिनी फोटोज से लगाई आग

जेसिका का परिवार उनकी मौत का असल कारण जानना चाहता है। हालांकि परिवार के मुताबिक जेसिका को उनकी मौत से पहले सांस लेने में थोड़ी दिक्कत हुई थी लेकिन उनमें कोविड का कोई लक्ष्ण नहीं नजर आया। जेसिका की बहन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जेसिका अपने क्लीनिक गई थीं। उसके बाद वो अपनी फैमिली से मिली और बाथरूम गई लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आईं। जेसिका की मां ने जब जाकर देखा तो उनकी बेटी जमीन पर गिरी पड़ी हुई थी।

जेसिका की मौत से उनका परिवार गहरे सदमें में हैं। साथ ही जेसिका के फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। उनकी मौत का स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आया है। बता दें कि जेसिका ने फिल्म इलेक्शन में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने कुछ टीवी शोज में भी काम किया। जिसमें 'द सेफ्टी ऑफ ऑब्जेक्ट्स' और 'जंक' टीवी सीरियल्स शामिल हैं। हालांकि जेसिका ने एक्टिंग की दुनिया से सन्यास ले लिया था और वो डॉक्टर बन गई थीं। 38 साल की जेसिका का एक बेटी भी है जिसका नाम ओलिवर है।



Source बाथरूम में मृत पाई गई एक्ट्रेस, रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत.. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का परिवार को है इंतजार
https://ift.tt/3oQ3EfX

Post a Comment

0 Comments