ads

दिल्ली में किसान रैली पर बोलीं हिमांशी खुराना- आज मूड अच्छा नहीं, किसानों को सपोर्ट करो

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली (Delhi) में किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाली गई। किसान नेताओं द्वारा शांतिपूर्ण रैली का वादा किया गया था। लेकिन मंगलवार को दिल्ली में जमकर हिंसा हुई। किसान पुलिस बैरेकेट तोड़कर लाल किले तक पहुंच गए। यहां उन्होंने खालसा पंथ का झंडा लहराया। मंगलवार को हुई झड़प में कई किसान और पुलिसवाले घायल हो गए। इस पूरी घटना पर जगह-जगह से प्रतिक्रिया आ रही हैं। पंजाबी सिंगर व बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने किसानों को सपोर्ट करने की बात कही।

कंगना रनौत का किसानों पर फूटा गुस्सा, बोलीं- आज दुनिया में हम मजाक बनकर रह गए हैं

हिमांशी खुराना पहले दिन से ही किसानों का समर्थन करती आ रही हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार किसानों को सपोर्ट करने की बात कह रखी थी। ऐसे में मंगलवार को हुई हिंसा के बाद भी हिमांशी ने किसानों का सपोर्ट करने को कहा। दरअसल, उन्होंने ये अपील पैपराजी के द्वारा की। हाल ही हिमांशी को आसिम रियाज के साथ मुंबई में एक जिम से निकलते हुए देखा गया। पैपराजी को देखकर पहले हिमांशी थोड़ा मुस्कुराईं।

जानिए कौन है दीप सिद्धू? जिनपर किसानों को भड़काने का लगा है आरोप.. सनी देओले के लिए कर चुके हैं प्रचार

उसके बाद हिमांशी कहती हैं, हाल ही आसिम रियाज के साथ मुंबई में एक जिम से निकलते हुए देखा गया। पैपराजी द्वारा किसानों का सवाल पूछने पर वह कहती हैं, 'किसानों को सपोर्ट करो। बिल्कुल करो। बस आज मूड अच्छा नहीं है। किसानों को सपोर्ट करो।' बता दें कि हिमांशी खुराना शुरुआत से ही किसानों का समर्थन करती आ रही हैं। उन्होंने किसानों को खाने और जूस के पैकेट भी बांटे थे। वह किसानों के प्रदर्शन में भी शामिल हुई थीं। कुछ वक्त पहले कंगना ने किसानों पर अपनी बात रखी थी। ऐसे में हिमांशी ने कंगना पर जमकर निशाना साधा था।



Source दिल्ली में किसान रैली पर बोलीं हिमांशी खुराना- आज मूड अच्छा नहीं, किसानों को सपोर्ट करो
https://ift.tt/3olv8sX

Post a Comment

0 Comments