ads

Boney Kapoor फिल्म 'लव रंजन' से एक्टिंग में अजमाने जा रहे हैं हाथ, Ranbir के पिता का निभाएंगे किरदार

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह अपनी दो बड़ी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में हैं। जिसमें 'ब्रह्मास्त्र' ( Brahmastra ) और 'एनिमल' ( Animal ) फिल्मों के नाम लिस्ट में शामिल है। काम के साथ-साथ रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड और बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) संग न्यू ईयर मनाने रणथंभौर गए थे। जहां रणबीर और आलिया का परिवार भी मौजूद था।

यह भी पढ़ें- Guru Randhawa की मिस्ट्री गर्ल का हुआ खुलासा, 'मेहंदी वाले हाथ' में नज़र आएंगी संजना संघी

Ranbir Kapoor

खबरों की मानें तो अब रणबीर का वर्क मोड ऑन हो चुका है। वह जल्दी अपनी अपकमिंग फिल्म लव रंजन की शूटिंग के लिए दिल्ली आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kapoor ) भी आएंगी। लव रंजन को लेकर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि इस बार रणबीर के माता-पिता का रोल प्ले करने के लिए एक खास जोड़ी को चुना गया है। जानकारी के अनुसार 'लव रंजन' में रणबीर के पैरेंट्स का रोल फिल्म निर्माता बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) और डिंपल कपाड़िया ( Dimple Kapadia ) निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि बोनी कपूर ने पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें- झारखंड के किसानों के लिए Karishma-Kareena बनी फरिश्ता, रातों-रात हुए मालामाल

Boney Kapoor

'लव रंजन' में पिता के रोल को निभाने से मना कर देने पर फिल्म को मेकर्स को बोनी कपूर बहुत मनाना पड़ा। जिसके लिए मेकर्स को जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) भी मदद लेनी पड़ी। जिसके बाद बोनी कपूर ने फिल्म में काम करने की बात पर हामी भरी। वैसे आपको बता दें बोनी कपूर विज्ञापनों में पत्नी श्रीदेवी ( Shridevi ) संग पहले नज़र आ चुके हैं। वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई एके वर्सेज एके ( AK VS AK ) में बोनी कपूर को देखा गया था। लेकिन अब बोनी कपूर को बड़े पर्दे पर देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।



Source Boney Kapoor फिल्म 'लव रंजन' से एक्टिंग में अजमाने जा रहे हैं हाथ, Ranbir के पिता का निभाएंगे किरदार
https://ift.tt/2Lcg43x

Post a Comment

0 Comments