ads

CDRI Recruitment 2021: टेक्निकल स्टाफ के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

CDRI Recruitment 2021: सेंट्रल ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट ने टेक्निकल स्टाफ के रिक्त पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। यह भर्ती टेक्निकल ऑफिसर, टेक्निकल असिस्टेंट और टेक्नीशियन के पदों पर की जाएंगी। इसके तहत कुल 55 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल @cdri.res.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 5 जनवरी, 2020 है। इसलिए इस तारीख तक ऑनलाइन आवेदन कर दें।

Click Here For Apply Online

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरु होने की तारीख- 29 दिसंबर, 2020
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 5 जनवरी, 2021

रिक्तियों का विवरण
सीनियर टेक्निकल ऑफिसर- 02 पोस्ट
टेक्निकल ऑफिसर- 07 पोस्ट
टेक्निकल असिस्टेंट- 35 पोस्ट
टेक्नीशियन सपोर्ट स्टॉफ- 11 पोस्ट

शैक्षणिक योग्यता
सीनियर टेक्निकल ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 55 फीसदी मार्क्स में B.V.Sc & AH की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए। वहीं टेक्निकल ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक और बीई की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं टेक्निकल असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संसथान से बीएससी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 30 साल की अधिकतम आयु होनी चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवार ध्यान दें कि इच्छुक व्यक्ति सीएसआईआर-सेंट्रल ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट (CDRI) भर्ती नोटिफिकेशन 2021 के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से 05 फरवरी 2021 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी भी भेज सकते हैं। इसके साथ ही सभी संबंधित दस्तावेजों को स्वयं निदेशक, सीएसआईआर-सेंट्रल ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट, सेक्टर -10, जानकीपुरम एक्सटेंशन, सीतापुर रोड, लखनऊ - 226031, उत्तर प्रदेश को 22 फरवरी 2021 से पहले तक आवेदन कर दें।



Source CDRI Recruitment 2021: टेक्निकल स्टाफ के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
https://ift.tt/3b10zWC

Post a Comment

0 Comments