ads

INDIA LOCKDOWN का डायरेक्शन करेंगे मधुर भंडारकर, इसी माह शुरू होगी कोरोना काल पर आधारित फिल्म की शूटिंग

कोरोना महामारी के चलते हुए lock-down पर डायरेक्टर मधुर भंडारकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम इंडिया लॉक डाउन ( India lockdown) रहेगा। इस फिल्म की घोषणा दिसंबर में की गई थी और अब इसी माह अगले हफ्ते इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। जिसको लेकर डायरेक्टर ने इसका पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जानकारी के अनुसार मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि फिल्म इंडिया लॉक डाउन की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होने जा रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "फिल्म India lock-down की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू से शुरू होने जा रही है, ये रहा फिल्म का टीजर पोस्टर। अपना प्यार दीजिए।"

इसी के साथ उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा किया है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब, प्रकाश बेलवाड़ी आदि कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को मधुर भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वही फिल्म का डायरेक्शन मधुर भंडारकर करेंगे। आपको बता दें कि मधुर भंडारकर सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाने के लिए मशहूर है और वह अब कोरोना महामारी के कारण हुए लॉक डाउन की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को तैयार करेंगे।

INDIA LOCKDOWN का डायरेक्शन करेंगे मधुर भंडारकर, इसी माह शुरू होगी कोरोना काल पर आधारित फिल्म की शूटिंगकोरोना पर मधुर भंडारकर ने की फिल्म की घोषणा, नाम होगा इंडिया लॉकडाउन

Source INDIA LOCKDOWN का डायरेक्शन करेंगे मधुर भंडारकर, इसी माह शुरू होगी कोरोना काल पर आधारित फिल्म की शूटिंग
https://ift.tt/3686upm

Post a Comment

0 Comments