ads

Indian Idol 12: Sawai Bhatt की गरीबी निकली झूठी! पुरानी तस्वीरें देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली | टीवी का बेहद पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) इस बार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सीजन 12 में कुछ कंटेस्टेंट्स ने सिर्फ लोगों का ही नहीं बल्कि जजों का दिल भी पूरी तरह से जीत लिया है। जिसमें एक हैं सवाई भट्ट। उनकी गायकी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) की आवाज का हर कोई कायल हो गया है वो भी तब जब उन्होंने बताया कि उनकी कहानी कितनी दर्दभरी है। सवाई भट्ट की कहानी बहुत संघर्षोंभरी दिखाई गई थी। हालांकि सामने आई तस्वीरों ने लोगों को हैरान कर दिया है।

इंडियन आइडल शो में मेकर्स ने सवाई भट्ट को बहुत गरीब दिखाया था। वो राजस्थान के रहने वाले हैं और बेहद गरीब परिवार से आते हैं। शो में दिखाया गया था कि सवाई का सिंगर बनने का सपना इसी गरीबी के चलते पूरा नहीं हो सका जिसे अब वो कठिनाईयों का सामना करके पूरा कर रहे हैं। लेकिन सवाई की पुरानी तस्वीरों में वो लाइव कॉन्सर्ट करते दिख रहे हैं।

sawai1.png

सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और उन्हें कटघरे में खड़ा कर रही हैं। लोगों ने गरीबी के दावों पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। उनका कहना है कि इतनी गरीबी में कोई लाइव शोज कैसे कर सकता है। कई यूजर्स का कहना है कि सवाई उतने गरीब नहीं हैं जितना शो में दिखाया गया है।

sawai2.png

कुछ यूजर्स ने सोनू निगम के पुराने इंटरव्यू को भी शेयर करना शुरू कर दिया है जब उन्होंने इंडियन आइडल को लेकर बड़ी बात बोली थी। उन्होंने शो को लेकर कई बातें कही थी कि टीआरपी के लिए मेकर्स इस तरह की चीजें करते हैं। यूजर्स का कहना है कि सवाई तो एक प्रोफेशनल सिंगर हैं तभी लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे हैं। शो ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।



Source Indian Idol 12: Sawai Bhatt की गरीबी निकली झूठी! पुरानी तस्वीरें देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
https://ift.tt/2NjjQbZ

Post a Comment

0 Comments