ads

फोटोग्राफर्स पर फिर गुस्सा करती हुई नज़र आईं Jaya Bachchan, डांट पड़ने बोले Sorry

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकार और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) का गुस्सा किसी से छुपा नहीं है। अक्सर उन्हें लोगों पर गुस्सा करते हुए या फिर पब्लिक में कैसा व्यवहार करना है यही सीखाते हुए देखा गया है। अब हाल ही में ही एक और ऐसा ही किस्सा देखा गया। जहां पर जया फोटोग्राफर्स की क्लास लेती हुईं दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर जया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Neil Nitin Mukesh के नाम का उड़ाया था मज़ाक, जवाब में कहा- 'मुझे नहीं है जरुरत सरनेम की'

Jaya Bachchan

अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) की पत्नी जया बच्चन का मिजाज काफी सख्त है। हमेशा देखा गया है कि उनकी तस्वीर क्लिक करना उन्हें पसंद नहीं आता है। वहीं हाल ही में जया बच्चन एक डेंटल क्लिनिक पहुंची थीं। इस दौरान जया बच्चन को फॉलो करते हुए पैपराजी ने भी उन्हें कार से बाहर निकलते हुए घेर लिया। बस फिर क्या था। यह देख जया बच्चन गुस्सा हो गई हैं। और फोटोग्राफर्स ने कहने लगी कि "आप लोग यहां भी पहुंच गए। जिस पर एक फोटोग्राफ जवाब देते हुए कहता है कि हमने आपकी गाड़ी देख ली थी।" जया उन्हें डांटने लगती हैं। जिसे सुन सभी जया से सॉरी कहते हुए नज़र आते हैं।

Jaya Bachchan

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है। जब जया बच्चन का ऐसा अवतार देखने को मिला हो। उन्हें अक्सर पैपराजी और कैमरों से परेशान होते हुए देखा गया है। आपको बता दें कुछ वक्त पहले जया बर्थडे पार्टी के लिए फिल्म निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) के घर पहुंची थीं। पार्टी खत्म होने के बाद जैसे ही वह गेट से बाहर निकलीं पैपराजी उनकी तस्वीर क्लिक करने लगा। इस दौरान भी जया बच्चन को फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए देखा गया। जया बच्चन को अपने इस बर्ताव की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है।



Source फोटोग्राफर्स पर फिर गुस्सा करती हुई नज़र आईं Jaya Bachchan, डांट पड़ने बोले Sorry
https://ift.tt/38JYCfo

Post a Comment

0 Comments