ads

बीजेपी नेता Kapil Mishra ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस, 'तांडव' को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'तांडव' पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सीरीज़ में दिखाए गए कुछ सीन्स को लेकर लगातार हंगामा बढ़ता ही जा रहा है। यही नहीं तांडव के खिलाफ उठ रही आवाज़ें अब पुलिस स्टेशन और न्यायालय तक भी पहुंच चुकी हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं तांडव को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हाटने के लिए दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ( BJP Leader Kapil Mishra ) ने अमेजन प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) को नोटिस भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Nafisa Ali के मुसलमान और एक्ट्रेस होने पर एतराज था उनकी सास को, शादी के ही दिन निकाल दिया था घर से

 

Tandav

अमेजन प्राइम को कानूनी नोटिस भेजते हुए कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने नोटिस की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि 'तांडव सीरीज़ को तुरंत प्लेटफॉर्म से हटाने के लिए अमेज़न प्राइम को क़ानूनी नोटिस भेजा है। नहीं तो आपराधिक कार्यवाही के लिए तैयार रहें। नोटिस एडवोकेट युक्ति राठी की ओर से भेजा गया है।' इस ट्वीट में कपिल मिश्रा ने बैन तांडव का हैशटैग भी यूज किया है। आपको बता दें कपिल मिश्रा का भी यही कहना है कि सीरीज़ तांडव में कुछ ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं। जो हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं। यही वजह है कि इस सीरीज़ को जल्द से जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा देना चाहिए।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी लिया कड़ा एक्शन

तांडव पर हो रहे बवाल पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी अमेजन प्राइम के अधिकारियों को तलब किया। अमेजन प्राइम को समन भेजा गया है। जिसमें उन्होंने वेब सीरीज़ के मेकर्स से जवाब मांगा है। यह मंत्रालय की तरफ से वेब सीरीज़ पर उठाया जा रहा सख्त कदम बताया जा रहा है। यही नहीं मुंबई के घाटकोपर पुलिस थाने में सीरीज़ को लेकर शिकायत दर्ज करा दी गई है।

यह भी पढ़ें- वेब सीरीज़ 'Tandav' पर नहीं थम रहा बवाल, बीजेपी सांसद ने भी पत्र लिख बैन की मांग

Tandav

भगवान शिव के दृश्य पर हो रहा है बवाल

15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर तांडव रिलीज़ हुई थी। इस वेब सीरीज़ के निर्माता अली अब्बास जफर हैं। सीरीज के शुरूआती एपिसोड में एक दृश्य दिखाया गया है। जिसमें अभिनेता मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब शिव का रोल निभाते हुए रंगमंच करते हुए नज़र आते हैं। वह शिव बन इंग्लिश में बात करते हुए और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह सुन हॉल में बैठे छात्र भी जोरदार तालियां बजाते हैं। इस सीन में असलियत में आयूब शिव बन असली आजादी के बारें में बात कर रहे होते हैं।



Source बीजेपी नेता Kapil Mishra ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस, 'तांडव' को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की
https://ift.tt/3qwfIni

Post a Comment

0 Comments