ads

Kapil Sharma अपनी ही शादी में स्टेज से भाग निकले थे , इस वजह से कमरे से बाहर नहीं आए थे

नई दिल्ली | टीवी का सबसे बड़ा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) सालों से लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। हर हफ्ते शो में कोई नए गेस्ट आते हैं और खूब हंसी ठिठोली होती है। कपिल कई सारे मजेदार किस्से सुनाते हैं और बातें करते हैं। शो में आए मेहमान भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई राज खोलते हैं। इस बार कपिल के शो में जया प्रदा और राज बब्बर (Raj Babbar) मेहमान बनकर पहुंचेंगे। दोनों अपने दिनों के कुछ दिलचस्प किस्से साझा करेंगे। वहीं कपिल शर्मा भी एक ऐसी बात का खुलासा करेंगे कि हर कोई सुनकर दंग रह जाएगा।

कपिल शर्मा शो में बताते हैं कि वो अपनी ही शादी में भाग गए थे और फिर दोबारा वापस नहीं आए। दरअसल, कपिल एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर से सवाल पूछते हैं कि सुना है आप कहीं भी जाते हैं कि व्यक्तिगत रूप से स्टेज चेक करते हैं। जिसपर राज बब्बर ने बताया कि ये सच बात हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं राजनीति में नया-नया आया था तो स्टेज में जैसे ही जाता बहुत भीड़ नजर आती थी। उनमें से कुछ लोग स्टेज तक पर चढ़ जाते थे। आलम ये हुआ कि स्टेज ही टूट गया। इसके बाद से मैंने तय किया कि अब मैं खुद से पहले स्टेज चेक किया करूंगा। इसी बात से रिलेट करते हुए कपिल (Kapil Sharma) अपनी शादी का भी एक किस्सा सुनाते हैं।

कपिल शर्मा ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। शादी में स्टेज पर इतने ज्यादा लोग चढ़ गए थे जिसके बाद मैं वहां से भाग गया। मैं सीधा जाकर कमरे में बैठ गया और फिर वापस ही नहीं आया। बता दें कि इस बार कपिल के शो में जया प्रदा भी कई किस्स साझा करेंगी। वो बताएंगी कि उनके और श्रीदेवी के बीच क्यों अनबन बनी रहती थी।



Source Kapil Sharma अपनी ही शादी में स्टेज से भाग निकले थे , इस वजह से कमरे से बाहर नहीं आए थे
https://ift.tt/2XSTRtV

Post a Comment

0 Comments