ads

एक-दूजे के हुए एक्टर Karanveer और Nidhi, गुरुद्वारे में कपल ने रचाई शादी

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट जगत में इन दिनों शादी का सीज़न चल रहा है। छोटा पर्दा हो या फिर बड़ा पर्दा दोनों ही जगह पर जश्न का मौहाल देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां 24 जनवरी को बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ( Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage ) संग शादी की वहीं दूसरी ओर टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड निधि वी सेठ संग शादी रचा ली है। दोनों ही कपल्स की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित लग रहे थे। सोशल मीडिया पर निधि और करणवीर की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें- नताशा दलाल का हाथ थामे वरुण धवन ने लिए सात फेरे, दूल्हा-दुल्हन की देखें यह खूबसूरत तस्वीेरें

Karanveer Mehra

करणवीर और निधि ने पंजाबी रीति रिवाज़ों के मुताबिक शादी की है। दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिए हैं। बताया जा रहा है कि शादी में दोनों परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शमिल थे। दुल्हा-दुल्हन बने करणवीर-निधि की तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें दोनों की जोड़ी की बेहद ही प्यारी लग रही है। करण ने शादी पर बैंगली रंग की शेरवानी पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने पीच कलर की पगड़ी पहने हाथों में कृपाण ली हुई है। करणवीर का लुक देखने में अच्छा लग रहा है। वहीं निधि भी पति को मैचिंग करती हुईं दिखाई दीं। उन्होंने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना है। जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी है। साथ ही दुप्पटा सिर पर रखकर अपने लुक को पूरा किया है।

Karanveer Mehra

गौरतलब है कि 2009 में करणवीर मेहरा ने देविका मेहरा से शादी की थी। जो कि काफी लंबे समय तक ठीक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए। वहीं एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान करणवीर निधी से मिले और दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगे। एक-दूसरे को डेट करने के बाद फिर कपल ने शादी का फैसला लिया। निधि और करणवीर दोनों ही टेलीविज़न के मशहूर चेहरे हैं।



Source एक-दूजे के हुए एक्टर Karanveer और Nidhi, गुरुद्वारे में कपल ने रचाई शादी
https://ift.tt/2KKTyhV

Post a Comment

0 Comments