ads

कृष्णा राज कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर Kareena ने शेयर की पुरानी फोटो, दादी के लिए लिखा इमोशनल नोट

नई दिल्ली। नए साल के मौके पर कई फिल्मी सितारों ने अलग-अलग अंदाज में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शुभकामनाएं दीं। करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के लिए 1 जनवरी की तारीख जो चीज़ों की वजह से काफी स्पेशल होता है। पहला तो नए साल की वजह से और दूसरा उनकी दादी के जन्मदिन के की वजह से। जी हां, 1 जनवरी को कृष्णा राज कपूर का जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर करीना ने अपनी दादी की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- रणथंबोर में Alia Bhatt ने शादी नहीं मनाया न्यू ईयर का जश्न, सास और ननद संग तस्वीरें हुई वायरल

 Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दादी कृष्णा राज कपूर ( Krishna Raj Kapoor Birthday ) को जन्मदिन विश करते हुए उनकी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है। जिसके साथ उन्होंने मैसेज में लिखते हुए कहा है कि हैप्पी बर्थडे दादी। इस फोटो में में करीना की दादी कृष्णा राज कपूर साड़ी में नज़र आ रही हैं। साथ उनके गले में पहना हुआ चमचमाता हुआ हार पहने वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। करीना ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम ( Kareena Kapoor Khan Instagram ) पर शेयर की है।

Kareena Kapoor Khan

आपको बता दें एक ओर जहां कपूर परिवार संग आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) न्यू ईयर का सेलिब्रेशन कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर करीना ने घर पर ही रहकर साल 2021 का स्वागत किया। अभिनेत्री ने पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग साल 2021 का जश्न मनाया। फिलहाल करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। साथ ही वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में करीना के साथ एक्टर आमिर खान ( Aamir Khan ) नज़र आएंगे।



Source कृष्णा राज कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर Kareena ने शेयर की पुरानी फोटो, दादी के लिए लिखा इमोशनल नोट
https://ift.tt/384qyu8

Post a Comment

0 Comments