ads

फैमिली बैनर विशेष फिल्म्स से अलग हुए Mahesh Bhatt!, सफाई में बोलें- 'भाई संग नहीं हुआ है झगड़ा'

नई दिल्ली। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट दोनों ही नाम फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम है। दोनों ही इंडस्ट्री को कई खूबसूरत फिल्में दीं हैं। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों का हिंदी सिनेमा जगत में काफी योगदान दिया है। लेकिन इसी बीच फिल्म निर्माता की कंपनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मुकेश भट्ट जो कंपनी के संस्थापक हैं। वह अपने पद को त्याग चुके हैं। जिसे अब उनके बच्चे संभालेंगे। मुकेश इस कंपनी से जुड़े तो रहेंगे। लेकिन एक सलाहकार के रूप में। जिसके बाद ऐसा मना जा रहा था कि दोनों भाइयों के बीच मन-मुटाव हुआ है।

यह भी पढ़ें- 14 साल बड़े Rahul Dev को दिल दे बैठीं Mugdha Godse, रिलेशनशिप में उम्र की वजह से आईं काफी परेशानियां

 

 

Mukesh Bhatt

भाई मुकेश भट्ट के कुर्सी छोड़ने के बाद अब महेश भट्ट भी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने का मन बना बैठे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने बताया था कि जो फिल्म निर्माता कंपनी है वह उनकी है। उनके भाई इसमें उनके सलाहकार बन कर रहे हैं। ऐसे कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें मुकेश ने अपनी सलाह उन्हें दी। वहीं अब जब उन्होंने निर्देशन छोड़ दिया है। लेकिन कभी कोई ऐसा प्रोजेक्ट आया जिसमें उन्हें उनकी जरुरत है। तो वह वहां होंगे। वह एक रचनात्मक किस्म के व्यक्ति हैां। अंत में महेश भट्ट ने कहा कि उकी कोई लड़ाई नहीं हुई है। कंपनी से पद छोड़ने का निर्णय उनका ही है।

 

 

 

Mahesh Bhatt

महेश भट्ट के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर मुकेश भट्ट ने कहा कि जब भी उनकी जरूरत पड़ेगी, वह हमारे साथ होंगे। आपको बता दें विशेष फिल्म्स के बैनर तले महेश भट्ट की आखिरी फिल्म 'सड़क 2' बनाई गई थी। जो कि कोरोनावायरस के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। नेपोटिज्म के मामले से भड़के दर्शकों ने फिल्म को बायकॉट करने का फैसला लिया। जिसका साफ असर फिल्म पर देखने को मिला। सड़क 2 साल 2020 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनी।



Source फैमिली बैनर विशेष फिल्म्स से अलग हुए Mahesh Bhatt!, सफाई में बोलें- 'भाई संग नहीं हुआ है झगड़ा'
https://ift.tt/3qCxhSG

Post a Comment

0 Comments