ads

शक्तिमान से 'गीता विश्वास' के रोल को बदलने पर सालों बाद Mukesh Khanna ने तोड़ी चुप्पी, जानें वजह

नई दिल्ली। 'शक्तिमान' ( Shaktimaan ) टीवी का पहला सुपरहीरो शो था। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह शो छोटे बच्चों का सबसे मन पंसदीदा शो था। यही नहीं यह शो करीबन 8 सालों तक चला। सालों बाद भी लोगों के दिलों में शक्तिमान को लेकर क्रेज देखा जाता है। यही नहीं शो के हर किरदार ने अपनी अलग पहचान बनाई। शो के बंद होने के बाद कई तरह की बातें सामने आईं हैं। साथ ही शो में 'गीता विश्वास' के बदलने जाने पर कई सवाल लोगों के दिमाग में घूमते रहें। सभी दर्शक यह जानना चाहते थे कि आखिर क्यों गीता विश्वास के किरदार को बदला गया? वहीं सालों बाद अभिनेता मुकेश खन्ना ने इस राज से पर्दा उठाया है। चलिए आपको बतातें हैं असली वजह।

Shaktimaan

जैसा कि हम सब जानते हैं कि मुकेश खन्ना का अपना एक यूट्यूब चैनल है। जिसका नाम 'भीष्म इंटरनेशल' है। अपने चैनल पर हाल ही में मुकेश ने खुलासा किया कि आखिर क्यों शक्तिमान से गीता विश्वास के किरदार को बदल दिया गया। मुकेश खन्ना बतातें हैं कि 'काफी समय तक उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई मगर वह अब समझते हैं कि वह समय आ गए हैं कि वह बता दें कि क्यों टीम ने शक्तिमान में किटू गिडवानी को चेंज करके गीता विश्वास के लिए वैष्णवी ( Vaishnavi ) को चुना।'

यह भी पढ़ें- Sushant के जन्मदिन पर उनके घर पहुंचे फैंस, फूल और मोमबत्ती जलाकर मांगा अभिनेता के लिए न्याय

Geeta Vishwas

वह आगे कहते हैं कि वह शो में काफी अच्छा काम कर रही थीं। लेकिन एक दिन अचानक से उन्हें डायरेक्टर ने कहा कि 'जानी दिस इज नॉट माय कप ऑफ टी। बहुत भागदौड़ हो जाती है।' इसपर उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि उससे कहो कि अगर तुम सीरियल कर रही हो और तुम सुपरहीरो के सामने हो तो भागदौड़ तो होगी ही, वो तुम्हें समझकर ही साइन करना चाहिए था। उस वक्त उसके पास कुछ फ्रेंच फिल्मों का भी ऑफर था। मुकेश खन्ना ने बताया कि तब हमने गीता विश्वास को चेंज कर दिया और वैष्णवी को वह रोल दिया।

 



Source शक्तिमान से 'गीता विश्वास' के रोल को बदलने पर सालों बाद Mukesh Khanna ने तोड़ी चुप्पी, जानें वजह
https://ift.tt/398slPi

Post a Comment

0 Comments