ads

Nafisa Ali के मुसलमान और एक्ट्रेस होने पर एतराज था उनकी सास को, शादी के ही दिन निकाल दिया था घर से

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा और पूर्व मिस इंडिया नफीसा अली ( Nafisa Ali Birthda ) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं। नफीसा ने मुकाम को हासिल करने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया है। प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ भी नफीसा की काफी तनाव से भरी रही है। नफीसा एक मुस्लिम परिवार से तल्लुक रखती हैं। लेकिन उन्होंने शादी एक सिख आर्मी से की। दूसरे धर्म में शादी करने के चलते नफीसा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। नफीसा की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसे किस्से जिन्हें आज हम आपको बताएंगे।

यह भी पढ़ें- फैन संग फोटो क्लिक करवाते हुए Sanjay Dutt ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ

Nafisa Ali Birthday

नफीसा अली लव स्टोरी

नफीसा अली रविंदर सिंह सोढ़ी को अपना दिल दे बैठीं थीं। वह एक आर्मी अफसर थे। दोनों ही अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते थे। यही वजह थी कि दोनों के ही परिवार शादी के खिलाफ थे। रविंदर की मां बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा एक मुस्लिम और एक्ट्रेस लड़की से शादी करे। लेकिन नफीसा और रविंदर एक-दूसरे के प्यार में इतने खो चुके थे कि दोनों ही समाज और परिवार वालों की परवाह ना करते हुए एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे।

 

Nafisa Ali

शादी के बाद भी नहीं स्वीकार किया सास ने नफीसा को

सभी को शादी के खिलाफ देखते हुए नफीसा और रविंदर ने कोलकाता में कोर्ट मैरिज कर ली। शादी तो दोनों ने कर ली, लेकिन नफीसा को मुसीबत इसी के साथ काफी बढ़ गईं। शादी होने के बाद भी रविंदर की मां ने उन्हें स्वीकार नहीं किया। घर में ना जा पाने की वजह से नफीजा को अपने पति के दोस्त के घर में जाकर रहना पड़ा। समय के साथ-साथ चीज़ें बदलने लगी और एक दिन खुद नफीजा की सास उन्हें लेने उनके घर पहुंची। अपने बुरे बर्ताव के लिए भी उनसे माफी मांगी।

 

Nafisa Ali

रीति-रिवाज़ों संग करवाई शादी

सास के मनाने के बाद उन्होंने नफीजा संग अपने बेटे रंविदर की शादी बड़े ही धूमधाम से कराई। कुछ सालों बाद नफीजा की सास बीमार पड़ गईं और वह चाहती थीं कि उनके साथ नफीजा ही रहे। बस फिर नफीजा सास की सेवा में लग गईं। आज नफीजा गोवा में अपनी फैमिली संग रहती हैं। रविंदर संग उनके तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटियां पिया, अरमाना वहीं एक बेटा है जिसका नाम अजीत है। खास बात यह है कि जल्द ही नफीजा का बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है।

 

 

 



Source Nafisa Ali के मुसलमान और एक्ट्रेस होने पर एतराज था उनकी सास को, शादी के ही दिन निकाल दिया था घर से
https://ift.tt/3nVG2Fs

Post a Comment

0 Comments