ads

'तारों के शहर में' गाना गाते हुए वायरल हुआ Neha Kakkar का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने किया मजेदार कमेंट

नई दिल्ली। अपनी शानदार आवाज़ से बॉलीवुड पर कब्ज़ा करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) इन दिनों बुलंदियों पर हैं। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा इंडस्ट्री में इन दिनों नेहा का ही सिक्का चल रहा है। बड़ी से बड़ी फिल्म और एल्बम में नेहा की ही आवाज़ सुनने को मिलती हैं। सोशल मीडिया पर भी नेहा की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। नेहा भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खूब एंंटरटेन करती हुईं दिखाईं देती हैं। हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनका सुरीला अंदाज दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

neha_1.jpg

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Neha kakkar Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह सोफे पर बैठकर ग्रीन टी का स्वाद लेते हुए गुनगुनाती हुईं नज़र आ रही हैं। नेहा ने अपना ही गाया हुआ गाना 'चलो ले चलें तुम्हें' को गाया। गाना गाते हुए नेहा ने सुरों के कई तार तो छेड़े ही लेकिन साथ ही फैंस का दिल भी जीत लिया। वीडियो को देख उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा "चलो चलते हैं बाबू, चलो किसी भी शहर में।" कमेंट पढ़ फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- महज 18 साल की उम्र में Dolly Bindra ने ली थी बॉलीवुड में एंट्री, 'टल्ली बाबा' पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

गाने के साथ-साथ नेहा के आउटफिट ने भी लोगों को खूब आकर्षित किया। लुक की बात करें तो वीडियो में नेहा ने साइट कट पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने क्लिप के साथ अपने हेयर को स्टाइल किया है। वीडियो में उनका गाना और लुक दोनों ही कहर ढहते हुए नज़र आ रहे हैं। फैंस भी कमेंट कर नेहा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

neha_2.jpg

आपको बता दें 24 अक्टूबर को नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) से शादी कर ली है। रोहन भी गाना गाते हैं। शादी से पहले ही दोनों का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ था। जिसका नाम 'नेहा दा व्याह' था। यूट्यूब पर रोहन और नेहा के गाने को काफी पसंद किया गया। यही नहीं दोनों की जोड़ी को भी फैंस का बहुत सारा प्यार मिला। वैसे आपको बताते चलें कि कल यानी कि 18 जनवरी को नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ( Tony Kakkar ) का नया गाना रिलीज़ हुआ है। जिसका नाम 'गले लगाना है' ( Gale Lagana Hai )। गाने में एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia ) और एक्टर शिविन नारंग ( Shivin Narang ) हैं।



Source 'तारों के शहर में' गाना गाते हुए वायरल हुआ Neha Kakkar का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने किया मजेदार कमेंट
https://ift.tt/2LKECRk

Post a Comment

0 Comments