ads

'भाबी जी घर पर हैं' शो में फिर चलेगा गौरी मेम का जादू, Neha Pendse ने खूबसूरत लाल साड़ी में ली शानदारी एंट्री

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'भाबी जी घर हैं' आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। महज शो ही नहीं बल्कि शो के किरदार भी दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। ऐसे में जब खबर आई कि शो में गौरी मेम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। तब यह जानकार फैंस का दिल टूट गया है। वहीं अब सौम्या को रिप्लेस करते हुए नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ली है। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें नेहा की एंट्री ने दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें- सुशांत को याद कर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखा कपल

 

neha_2.jpg

शो के लेटेस्ट प्रोमो का वीडियो एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रिक्शे पर लाल साड़ी पहने अपनी दिलकश अदाएं बिखरेती हुईं नज़र आ रही हैं। नेहा पर लाल रंग बेहद ही जच रहा है। साथ ही ग्रीन कलर और ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखती हैं कि, ‘क्योंकि भाबीजी अब घर पर हैं’ शुक्रिया बिनायफर कोहली मुझे किरदार देने के लिए, मनोज जी मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए। मैं तैयार हूं इस रोलर कोस्टर राइड में मजे करने के लिए, प्रोमो में नेहा के साथ शो के बाकि सब किरदार भी दिखाए दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2021: तिरंगे को नमन करते हुए Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीरें, सेलेब्स ने इस खास अंदाज में दी देशवासियों को बधाई

neha_1.jpg

वहीं कुछ समय पहले शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें देखा गया था कि शो के सेट पर पहुंचते ही नेहा का बड़े ही धूमधाम से स्वागत किया गया था। नेहा को टीम में देखकर सभी साथी कलाकार काफी खुश नज़र आ रहे थे।



Source 'भाबी जी घर पर हैं' शो में फिर चलेगा गौरी मेम का जादू, Neha Pendse ने खूबसूरत लाल साड़ी में ली शानदारी एंट्री
https://ift.tt/39jH6z0

Post a Comment

0 Comments