ads

Nusrat Jahan के बयान पर फिर हुआ बवाल, बोलीं- सत्ता में भाजपा आई तो मुसलमान शुरू कर लें अपनी उल्टी गिनती'

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद और मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां ( Nusrat Jahan ) अक्सर अपने बयानों की वजह से लोगों के निशानों पर आ जाती हैं। वह अक्सर अपने बयानों से कट्टपंथियों पर हमला करती हुईं दिखाई देती हैं। वहीं अब देखा जाए तो जल्द ही पश्चिम बंगाल में राज्यसभा के चुनाव का बिगुल बजने वाला है। ऐसे में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर जुबानी हमला करती हुईं दिखाईं देंगी। जिसकी शुरूआत नुसरत जहां ने कर दी है। नुसरत ने बीजेपी पर हमला करते हुए ऐसा बयान दे डाला है। जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- मां के शव के पास रोती हुईं Salim Khan को मिली थीं अर्पिता, गोद लेकर रातों रात बदल दी तकदीर

nus_3.jpg

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि चुनाव प्रचार के लिए नुसरत जहां पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के बहुल इलाके में गई थीं। जो कि असल में मुस्लिम इलाका माना जाता है। लोगों को संबोधित करते हुए नुसरत ने कहा है कि 'आप लोग अपनी आंख खोलकर रखें, भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और लोगों के बीच दंगे कराती है। अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।'

यह भी पढ़ें- अभिनेता Mahesh Manjrekar पर लगा व्यक्ति संग मारपीट करने का आरोप, थाने पर दर्ज हुई शिकायत

 

 

 

 

 

नुसरत का यह बयान सुन बीजेपी ने अपनी नाराजगी जताई। साथ ही बीजेपी ने भी नुसरत की बात का जवाब दिया। भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने नुसरत को ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'पहले ममता बनर्जी कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी (ममता बनर्जी) चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?



Source Nusrat Jahan के बयान पर फिर हुआ बवाल, बोलीं- सत्ता में भाजपा आई तो मुसलमान शुरू कर लें अपनी उल्टी गिनती'
https://ift.tt/3bLzEya

Post a Comment

0 Comments