ads

Rakhi Sawant ने किडनैपिंग के डर से की थी रितेश से शादी, बोलीं- 'ना देखी शक्ल बस देखा बैंक बैलेंस'

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस का सीज़न 14 जैसे-जैसे फाइनल की ओर जा रहा है। वैसे-वैसे शो में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता ही जा रहा है। कई कंटेस्टेंट्स घर में अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियां बंटोर रहे हैं। तो कई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में शो में प्रतिभागियों से मिलने के लिए घर में मीडिया को बुलाया गया था। जहां सभी कंटेस्टेंट्स से गेम और उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे गए।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु में हाथी को आग से जलाने पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा, बोलें- 'इंसानियत पूरी तरह से मर चुकी है'

Rakhi Sawant

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंटेस्टेंट बन घर में आई एक्ट्रेस राखी सांवत को से भी कई सवाल किए गए। राखी से पूछा गया कि वह काफी लंबे समय से शादी को लेकर ही सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस पर राखी कहती हैं कि अचानक उन्हें यह कदम उठाया है। राखी मस्ती करते हुए कहती हैं कि लोग अचानक में ब्रेकअप करते हैं, शॉपिंग करते हैं लेकिन उन्हें शादी करनी पड़ी। जिसे सुन सभी मीडियाकर्मियों के साथ-साथ घरवाले भी जोरों से हंसने लगते हैं। राखी कहती हैं कि उन्हें उठाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उन्होंने ना ही रितेश को देखा ना उनसे मिली उन्होंने बस उनका बैंक बैलेंस देखा और शादी कर ली।

 

Rakhi Sawant

बातों ही बातों में राखी यह भी कहती है कि उन्हें रितेश सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने से काफी नाराज़ हो जाते हैं। राखी कहती हैं कि रितेश कहते हैं कि अगर लोगों को यह पता चला कि उनकी शादी राखी से हुई है तो उनका बिजनेस डूब जाएगा। वैसे आपको बता दें इन दिनों राखी अभिनव संग रोमांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं। यही नहीं राखी को इस बार बिग बॉस के घर का मोस्ट एंटरटेन कंटस्टेंट बताया जा रहा है।



Source Rakhi Sawant ने किडनैपिंग के डर से की थी रितेश से शादी, बोलीं- 'ना देखी शक्ल बस देखा बैंक बैलेंस'
https://ift.tt/3c5k2Ww

Post a Comment

0 Comments