ads

घर का बाथरूम बंद होने के बाद Rakhi Sawant ने खुले में नहाया, राहुल और अली ने की मदद.. बोलीं- मैं ऐसे कभी नहीं नहाई

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर रोज एक नया ड्रामा सामने आता है। घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों का जबरदस्त इंटरटेनमेंट कर रही हैं। राखी अलग-अलग तरह से दर्शकों का मनोरंजन करने में लगी रहती हैं। वो कभी जूली बन जाती हैं तो कभी अभिनव शुक्ला के लिए पूरे शरीर में टैटू बनवा लेती हैं। अब राखी घर का बाथरूम होने के कारण खुले में नहाने भी लग गईं। शो में इन दिनों घर के कुछ एरिया को जब्त कर लिया गया है। जिसके कारण कंटेस्टेंट को काफी परेशानी हो रही हैं। इन्ही में से एक बाथरूम एरिया भी है हालांकि राखी ने इसकी भी तरकीब निकाल ली।

बिग बॉस 14 शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत गार्डन एरिया में बैठी हुई हैं। वो पानी की बाल्टी लेकर आती हैं और फिर राहुल वैद्य और अली गोनी नहलाने लगते हैं। राहुल राखी के सिर पर शैम्पू लगाते हैं और फिर अली कंडीशनर लगाने लगते हैं। इस दौरान राखी को पानी डालकर नहलाया भी जाता है।

राखी कहती हैं कि पानी बहुत ठंडा है। अली कहते हैं कि आपको नहलाकर तो हमारे सौभाग्य खुल गए। इसके बाद राखी बोलती हैं कि मैं पहले ऐसे कभी नहीं नहाई हूं। शो से राखी का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

जहां एक तरफ राखी के इस इंटरटेनमेंट की फैंस तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स इसे चीप बता रहे हैं। उनका कहना है कि राखी अब बहुत नीचे तक चली गई हैं। साथ ही बिग बॉस के मेकर्स को लेकर भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि अब बिग बॉस में कुछ भी दिखाया जा रहा है।



Source घर का बाथरूम बंद होने के बाद Rakhi Sawant ने खुले में नहाया, राहुल और अली ने की मदद.. बोलीं- मैं ऐसे कभी नहीं नहाई
https://ift.tt/2LYUUpZ

Post a Comment

0 Comments