ads

बिग बॉस के शो में Rakhi Sawant ने की अभिनव शुक्ला की पैंट उतारने की कोशिश, रूबिना ने दी कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 सीज़न में जब से एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत की एंट्री हुई है। तभी से शो का एंटरटेनमेंट लेवल काफी हाई हो गया है। शो में रोज़ाना राखी के कई ड्रामे देखने को मिलते हैं। इन दिनों उनका लव मोड चालू है। वह घर के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को अपना दिल दे बैठी हैं। उन्हें इम्प्रैस करने के लिए राखी घर में सारी हदें पार करती हुईं नज़र आ रही हैं। बीते कुछ एपिसोड में देखा गया था कि राखी अपनी शरीर पर आई लव यू अभिनव लिखकर उनके आगे पीछे घूम रही थीं। वहीं उनके अंडरवियर पर कैंची से वार करती हुईं दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र को बिल्कुल पसंद नहीं था बेटियों का डांस और एक्टिंग करना, गुस्से में नहीं देखी थी बेटी ईशा की फिल्म

Abhinav Shukla

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि राखी अभिनव की पैंट खींच रही हैं। वहीं जहां-जहां अभिनव जाते हैं वहां-वहां राखी भी जाती हैं। वीडियो में राखी अभिनव के प्यार का इज़हार करती हुईं दिखाई दी लेकिन अभिनव उन्हें पूरी तरह से इग्नोर करते हुए नज़र आए। जिसके बाद राखी की सारी मेहनत बर्बाद होती हुई दिखाई दी।

Rubina Dilaik

वहीं दूसरे सीन में देखा गया कि राखी के सामने अभिनव खुद को काफी लाचार समझते हैं। वीडियो में देखा गया कि जब अभिनव शर्टलेस होकर घर के गार्डन में घूमते हुए अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए घूमते हैं। तभी राखी आकर उनका रास्ता काट देती हैं और अभिनव की शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने लगती हैं। राखी की हरकत को देख अभिनव गुस्सा हो जाते हैं और खुद को बचाने लगते हैं। राखी की ये हरकत रुबीना दिलाइक को बर्दाश्त नहीं होती और वह राखी को लिमिट्स में रहने की चेतावनी देती हैं।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया सेंसेशन Ranu Mondal पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री से हैं गायब, काम ना मिलने की खबर आई सामने!

राखी की यह हरकत देख रूबिना दिलैक भड़क उठती हैं और वह उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह अपनी हद में रहें। रूबिना कहती हैं कि एंटरटेनमेंट और बदतमीजी में काफी फर्क होता है। वह उनके पति और इज्जत के साथ इस तरह का मज़ाक वह बिल्कुल सहन नहीं करेंगी। जिसके जवाब में राखी कहती हैं कि अभिनव उनके पति होंगे लेकिन शो में वह उनके लिए बस एक कंटेस्टेंट हैं। जिसके बाद वह जोर से कहती हैं कि वह अभिनव के प्यार में पड़ गई हैं।



Source बिग बॉस के शो में Rakhi Sawant ने की अभिनव शुक्ला की पैंट उतारने की कोशिश, रूबिना ने दी कड़ी चेतावनी
https://ift.tt/3pv8XlA

Post a Comment

0 Comments