ads

Ranbir Kapoor को नए साल की मिली सौगात, 'एनिमल' नाम की मूवी में मिला लीड रोल

मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) के लिए नया साल बेहद खास होने वाला है। हाल ही उनके आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) के साथ सगाई की खबरें सुर्खियों में थीं और अब एक और खास खबर ने उनके नए साल का जश्न और भी शानदार बना दिया है। टी-सीरीज ( T-Series ) ने उनको लेकर एक नई मूवी की आधिकारिक घोषणा की है। रणबीर के लीड रोल में 'एनिमल' ( Animal Movie ) टाइटल से फिल्म जल्द शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : फिल्म में दुष्कर्म पीड़िता से पूछताछ के Viral video, नाराज पुलिस ने किया डायरेक्टर-एक्टर्स को गिरफ्तार

आधी रात को टीजर जारी
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर के संदीप रेड्डी वंगा के साथ प्रोजेक्ट करने की खबरें थीं। टी-सीरीज़ ने अब आधिकारिक तौर पर 'एनिमल' नाम के प्रोजेक्ट की घोषणा की है। आधी रात को टी-सीरीज़ ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर फिल्म का एक टीजर साझा किया। इसमें रणबीर कपूर की आवाज है। टीजर गोलियों की आवाज के साथ समाप्त होता है।

बॉबी देओल का नेगेटिव किरदार
इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) , अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और बॉबी देओल ( Bobby Deol ) भी हैं। जबकि बॉबी फिल्म में ग्रे रोल निभाते नजर आएंगे। लेकिन अनिल और परिणीति के किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। चूंकि फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, इसलिए यह रणबीर इसमें नए अंदाज में नजर आएंगे और उनके अभिनय का नया पक्ष दर्शकों को देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : ईशा गुप्ता ने बैडरूम फोटो शेयर कर हॉट अंदाज में 2020 को कहा अलविदा,देखें वायरल फोटोज

रणथम्भौर में मनाया नया साल
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने-अपने परिवारों सहित इन दिनों राजस्थान के रणथम्भौर में मौजूद हैं। परिवार के कई सदस्यों ने अपने सोशल मीडिया पर वहां से फोटोज शेयर किए हैं। आलिया ने भी कैम्प फायर के सामने खड़े होकर फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में अभिनेता रणवीर सिंह भी नजर आए। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यहां रणबीर और आलिया की सगाई की घोषणा की जा सकती है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में इन खबरों को नकार दिया गया। वहीं, एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो उनकी शादी हो चुकी होती। हालांकि सीधे रूप से आलिया का नाम नहीं लिया। दोनों के परिवारों के कई मौकों पर मिलने और आलिया के हर महत्वपूर्ण मौके पर रणबीर के परिवार में मौजूद रहना लॉन्ग रिलेशन का संकेत देता है।



Source Ranbir Kapoor को नए साल की मिली सौगात, 'एनिमल' नाम की मूवी में मिला लीड रोल
https://ift.tt/384A7tf

Post a Comment

0 Comments