ads

Shah Rukh Khan के लिए फिर दिखी दीवानगी, मन्नत के बाहर बैठा युवा कलाकार अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के लिए इतनी दूर से आया

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए फैंस की दीवानगी कुछ अलग ही लेवल पर दिखाई देती है। उनके जन्मदिन पर फैंस मन्नत के बाहर एक दिन पहले ही आकर जमा हो जाते हैं। यहां तक कि उन्हें काबू कर पाना तक मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक किस्सा शाहरुख के लिए फिर से हुआ है। शाहरुख के लिए उनके एक फैन ने इस कदर दीवानगी दिखाई है कि वो मन्नत के बाहर ना सिर्फ बैठा है बल्कि सोशल मीडिया (Shah Rukh Khan fan) के जरिए कुछ और भी कर रहा है। शख्स खुद को युवा डायरेक्टर बता रहा है और शाहरुख के लिए फिल्म डायरेक्ट करने की तमन्ना रखता है।

 

shahfan1.png

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख का फैन उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहता है। जाहिर है कि किंग खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं ऐसे में फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस साल शाहरुख ने अपनी दो फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। दरअसल, शाहरुख का फैन एक यंग डायरेक्टर है जो उन्हें अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के लिए बेंगलुरु से आया है और इसीलिए उसने मन्नत के बाहर डेरा डाल दिया है। इसके अलावा ये युवा डायरेक्टर शाहरुख के घर से लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है।

shahfan.png

शाहरुख के फैन की ये दीवानगी देखकर उनके फैंस ये गुजारिश कर रहे हैं कि एक बार किंग खान इस डायरेक्टर से मिल लें। सोशल मीडिया यूजर्स इसके लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। इंटरनेट पर ये किस्सा तेजी से वायरल किया जा रहा है ताकि शाहरुख इस तक पहुंच सकें। खबरों की मानें तो खुद को फिल्मकार बताने वाला ये शख्स समंदर किनारे शाहरुख के जवाब का इंतजार कर रहा है। हालांकि अभी किंग खान की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि शाहरुख इन दिनों फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं।



Source Shah Rukh Khan के लिए फिर दिखी दीवानगी, मन्नत के बाहर बैठा युवा कलाकार अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के लिए इतनी दूर से आया
https://ift.tt/39oaJht

Post a Comment

0 Comments