ads

Shahrukh Khan ने वरुण-नताशा को दिया अपना आलीशान बंगला, शादी की सारी रस्में शुरू होंगी आज से

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी खूब चर्चा में बनी हुई है। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अलीबाग में वरुण-नताशा की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जाएगा। वहीं आज दोनों को मेहंदी लगाई जाएगी। खबरों की मानें तो सुरक्षा के चलते शादी में शामिल होने जा रहे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। वरुण पंजाबी रीति-रिवाज़ों के मुताबिक शादी करेंगे। वहीं कपल की शादी को और भी खूबसूरत बनाने के लिए किंग खान यानी कि शाहरुख खान ने अपने बंगले के दरवाज़े कपल के लिए खोल दिए हैं।

यह भी पढे़ं- शादी के बंधन में बंधने जा रहे Varun-Natasha के हाथों पर मेहंदी आर्टिस्ट 'वीना नागड़ा' लगाएंगी मेहंदी, सेलेब्स की हैं फेवरेट

Shahrukh Khan Varun Dhawan

जानकारी के अनुसार वरुण-नताशा की शादी की सारी रस्में शाहरुख के बंगले में ही होंगी। बताया जा रहा है कि शाहरूख वरुण के बेहद ही करीब हैं और वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। इसी के चलते किंग खान कपल के लिए अपनी तरफ से दोनों के लिए प्यार दिया है। वहीं आपको बता दें शादी के तुंरत बाद ये लव कपल अलीबाग से सीधा तुर्की हनीमून के लिए जाना वाला है।

 

यह भी पढ़ें- Varun-Natasha की शादी में किए जा रहे हैं सुरक्षा के कड़ें इंतजाम, वेन्यू के चारों तरफ तैनात हुए सिक्यॉरिटी गॉर्ड

Varun Natasha

आपको बता दें शुक्रवार को वरूण और नताशा परिवार संग अलीबाग पहुंच चुके हैं। कुछ समय पहले शॉपिंग करते हुए भी दोनों को स्पॉट किया गया था। आपको बता दें शादी में निर्देशक डेविड धवन ने स्टाफ को फोन इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है। वहीं वेन्यू पर सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ हर कोने पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। सुरक्षा के इंतजाम देखने को मिल रहे हैं।



Source Shahrukh Khan ने वरुण-नताशा को दिया अपना आलीशान बंगला, शादी की सारी रस्में शुरू होंगी आज से
https://ift.tt/2McMLxM

Post a Comment

0 Comments