ads

Sherlyn Chopra ने साजिद खान के बाद बॉलीवुड पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- हीरोइन बनने आई थी और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अब डायरेक्टर साजिद खान पर आरोप लगाने के बाद एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने जहां साजिद खान के साथ उनकी बहन फराह खान पर भी निशाना साधा था। वहीं अब बॉलीवुड को भी कटघरे में खड़ा किया है। शर्लिन ने कहा कि वो हीरोइन बनने आई थीं लेकिन बन गई एडल्ट स्टार जिसका जिम्मेदार बॉलीवुड है। इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान पर फिर से सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगने शुरू हो गए हैं। एक के बाद एक उनपर एक्ट्रेसेस यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगा रही हैं। जिया खान की डाक्यूमेंट्री के सामने आने के बाद लोगों ने पहले सूरज पंचोली पर अपना गुस्सा निकाला था। उसके बाद जिया की बहन करिश्मा खान ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया। अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी सनसनीखेज खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत किया था।

प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर साफ शब्दों में साजिद खान को लेकर लिखा है। उन्होंने कहा- जब साल 2005 मेरे पिता के निधन के कुछ वक्त बाद मैं साजिद से मिली तो उन्होंने अपनी पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला और कहा कि उसे फील करो। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा कि मुझे पता है कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके प्राइवेट पार्ट को फील करना और उसे रेट करना नहीं है।



Source Sherlyn Chopra ने साजिद खान के बाद बॉलीवुड पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- हीरोइन बनने आई थी और बन गई एडल्ट कॉन्टेंट क्रिएटर
https://ift.tt/3ogWsJ2

Post a Comment

0 Comments