ads

Sonali Phogat ने 10 साल छोटे अली गोनी से जताया प्यार, जानिए क्या बोलीं उनकी बेटी

मुंबई। 'बिग बाॅस 14' ( Bigg Boss 14 ) की प्रतिभागी सोनाली फोगाट ( Sonali Phogat ) अब प्रतियोगिता से बाहर हो चुकी हैं। उन्हें हाल ही घर से इविक्ट किया गया है। इसके बाद उनकी ओर से आयोजित एक प्रेस वार्ता में उन्होंने बिग बाॅस के सफर के बारे में बात की। सोनाली का कहना है कि शो में अली गोनी ( Aly Goni ) के प्रति फीलिंग्स पर उनके परिवार ने भी रिएक्ट किया।

यह भी पढ़ें : खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

शो को लेकर परिवार से की बात
टिकटाॅक पर मशहूर रहीं सोनाली ने हाल ही ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शो से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। ’बिग बाॅस 14’ में अन्य प्रतिभागी अली गोनी के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करने को लेकर सोनाली ने कहा कि अली गोनी वाले मामले पर उन्होंने अपनी बेटी और माता-पिता से बातचीत की। उनका परिवार का कहना है कि वे सोनाली की शो से जुड़ी किसी भी बात से परेशान नहीं हैं। किसी के प्रति आकर्षण या पसंद-नापसंद, उनके हिसाब से गलत नहीं है। उनका परिवार उनके साथ खड़ा है। सोनाली कहती हैं कि उनका परिवार इसलिए खुश है कि उनकी बेटी बिना डर के अपनी शर्तों पर जीवन जी रही है।

sonali_phogat_photos.png

बेटी ने दिया रिएक्शन
बीजेपी से चुनाव लड़ चुकीं सोनाली ने कहा कि उनकी बेटी ने भी शो देखा है। उनके अली गोनी के प्रति भावनाओं को लेकर बेटी को कोई समस्या नहीं है। बेटी की पसंदीदा प्रतियोगियों में उनकी मां के अलावा राखी सावंत हैं। सोनाली ने साफ किया कि अली गोनी के बातचीत के तरीके, लुक्स और कुछ भी पसंद करने को लेकर जो कहा जा रहा है, उसे लेकर बिल्कुल परेशान नहीं हैं। न ही इसमें कुछ भी गलत है। वे कहती हैं कि उन्होंने वही किया जो उन्हें ठीक लगा। इंडिया टुडे से बातचीत में सोनाली ने कहा कि अली गोनी का पसंद करना, उनकी स्ट्रेटजी का हिस्सा नहीं था। वह असल में उन्हें पसंद करती हैं। गेम के चक्कर में उन्होंने कुछ भी झूठ नहीं बोला है। जो कुछ भी टीवी पर दिखाया गया, वह रियल है।

यह भी पढ़ें : Viral Video: रोहित शेट्टी का असली स्टंट, हाथों में उठा ली कार, बोले-देसी घी और घर के खाने का कमाल

sonali_phogat_photo.png

10 साल छोटे अली
बता दें कि अली गोनी सोनाली से 10 साल छोटे हैं। जूम को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली ने कहा था कि लोग उन्हें इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि अली उनसे 10 साल छोटे हैं। उम्र कम ज्यादा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रियंका और निक जोनस में भी तो 10 साल का अंतर है। किसी को पसंद करने में उम्र कहां आड़े आती है।



Source Sonali Phogat ने 10 साल छोटे अली गोनी से जताया प्यार, जानिए क्या बोलीं उनकी बेटी
https://ift.tt/3sYLjjz

Post a Comment

0 Comments