ads

कपिल शर्मा से नाराजगी पर अब ये बोला Sunil Grover ने- ऐसा हो ही नहीं सकता

मुंबई। काॅमेडी शो के दो बादशाह कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) और सुनील ग्रोवर ( Sunil Grover ) जब मिले, तो ऐसे की उनका शो हिट हो गया और लगने लगा कि ये जोड़ी सदाबहार रहेगी। जब 2017 में आपसी झगड़े में अलग हुए, तो मिलने का नाम नहीं। इस झगड़े के बाद से लगातार उनसे पूछा जाता रहा है कि अब बातचीत है कि नहीं? दोनों यही जवाब देते हैं कि सुलह हो गई है। सब ठीक है। एक बार फिर सुनील ग्रोवर से यही सवाल हाल ही पूछा गया।

यह भी पढ़ें :’तांडव’ के देशव्यापी विरोध के चलते निर्माताओं ने दोबारा माफी मांगी, फिर लिया ये फैसला

’उनसे नाराज नहीं रहा जा सकता’
सुनील ने एक इंटरव्यू में कपिल से नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया कि मैं कपिल से नाराज हो ही नहीं सकता। जब इसकी वजह पूछी गई तो सुनील बोले-वे इतने मजाकिया हैं कि उनसे नाराज नहीं रहा जा सकता। कपिल की पसंदीदा चीज पर किए गए सवाल पर सुनील ने बताया कि उन्हें कपिल की हाजिरजवाबी बेहद पसंद है।

ये था मामला
साल 2017 में कपिल शर्मा शो की टीम एक कार्यक्रम के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। वहां से लौटते समय ये झगड़ा हुआ। रिपोर्टस के अनुसार, कपिल ने नशे में सुनील को भलाबुरा कह दिया। टीम के बाकी मेंबर्स के सामने हुए इस अपमान को सुनील सह नहीं पाए और दोस्ती के साथ काम भी छोड़ दिया। इसके बाद दोबारा दोनों साथ नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के निर्माण के लिए इन फिल्मी हस्तियों ने दिया चंदा, साउथ एक्ट्रेस भी आई आगे

सब सही हो गया-कपिल
दूसरी तरफ, कपिल ने झगड़े के बाद सुनील से इस बारे में कोई बात नहीं की। तब कपिल को उनके दोस्तों ने बात करने के लिए कहा। कपिल के अनुसार दोनों के बीच की गलतफहमी और नाराजगी दूर हो चुकी है। दोनों मिलते भी रहते हैं। उनके शो पर वापस लाने के सवाल पर कपिल कह चुके हैं कि सुनील अब वापसी करना नहीं चाहते हैं। अगस्त में कपिल ने सुनील को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश भी किया था।



Source कपिल शर्मा से नाराजगी पर अब ये बोला Sunil Grover ने- ऐसा हो ही नहीं सकता
https://ift.tt/38WUoBe

Post a Comment

0 Comments