ads

Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर फैंस ने अलग अंदाज में किया विश, ट्रेंड हुआ One Day For SSR Birthday!!

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Birthday ) का आज यानी कि 21 जनवरी को 35वां जन्मदिन है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि बीते साल 14 जून 2020 को सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत की हुई अचानक से के कारण पूरा देश सदमे में डूब गया था। कई महीने बीत गए लेकिन आज भी उनके काई फैंस ऐसे हैं। जो उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। आज अभिनेता का जन्मदिन है। ऐसे में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस की दीवानगी देखने को मिल रही है। सुशांत के स्पेशल डे पर उनके फैंस पुरानी यादों को याद करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Birthday

सुशांत के जन्मदिन को फैंस बड़े ही अलग अंदाज में सोशल मीडिया पर मना रहे हैं। सुशांत के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर 'One Day For SSR Birthday' काफी ट्रेंड कर रहा है। फैंस सुशांत की तस्वीर शेयर उनके लिए एक खास मैसेज लिख उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत को बर्थडे विश करते हुए लिखा है कि 'एक सार्थक जिंदगी का मतलब वास्तविक होने, दयालु होने, विनम्र होने और दूसरों की जिंदगी का एहसास करने में है। आपने सार्थक जिंदगी जी थी सुशांत था।' वहीं एक अन्य यूजर ने सुशांत की खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत वो नाम जो अनंत काल तक याद रहेगा One Day For SSR Birthday!! इसी के साथ सोशल मीडिया पर हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें बीते दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) फूल खरीदते हुए नज़र आई थीं। मीडिया को देखने के बाद रिया ने उनसे अपील की वह उनके पीछे ना आए। फूल लेने के बाद रिया गाड़ी में बैठकर चली गईं। आपको बता दें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता केके सिंह ( KK Singh ) ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत के पिता का कहना था कि सुशांत के डिप्रेशन और ड्रग्स लेने के पीछे रिया ही थीं। वहीं ड्रग्स लेते हुए सुशांत और रिया की कई वीडियोज भी सामने आई थीं। आपको बता दें ड्रग मामले में एनसीबीन रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल, दोनों जमानत पर रिहा हैं।



Source Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर फैंस ने अलग अंदाज में किया विश, ट्रेंड हुआ One Day For SSR Birthday!!
https://ift.tt/3bYBQ5F

Post a Comment

0 Comments