ads

बैंक में काम करते हुए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘बाघा’ कमाते थे 4 हज़ार रुपए, आज हैं करोड़ों के मालिक

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) दर्शकों का सबसे लोकप्रिय शो है। यह धारावाहिक काफी लंबे समय से प्रसारित हो रहा है। इस शो के सभी किरदार काफी पॉपुलर हो चुके हैं। जिसमें से एक है बाघा का किरदार। शो में यह एक ऐसा किरदार है जो अपनी मासूमियत और भोलेपन से लोगों का दिल जीत लेता है। वैसे क्या आप जानते हैं शो में बाघा की एंट्री किसी और रोल के लिए हुई थी। लेकिन शो के मेकर्स ने उन्हें शो का सबसे महत्वपूर्ण किरदार ऑफर कर दिया और तन्मय वेकारिया ( tanmay vekaria ) ने उसमें अपनी जान डाल खुद का बना लिया। तो चलिए आज आपको बाघा यानी कि तन्मय की जिंदगी की रियल स्टोरी बताते हैं।

Tanmay vekaria

बैंक में करते थे काम

छोटे पर्दे पर मासूम से दिखने वाले तन्मय वेकारिया पहले बैंक में काम किया करते थे। जी हांं, वह एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव थे। खबरों की मानें तो इस जॉब में तन्मय को महज 4 हज़ार ही सैलरी मिलती थीं। लेकिन कहीं ना कहीं उनके दिल में एक एक्टर बनने का कीड़ा जन्म लेता रहता था। जिसकी वजह थे उनके पिता अरविंद वेकारिया। आपको बता दें तन्मय के पिता गुजराती सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। यही वजह है कि तन्मय को भी मनोरंजन की दुनिया से बेहद ही प्यार है और साथ इस शो के माध्यम से उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको यह साबित भी कर दिया। इस शो में एक एपिसोड के 22 हज़ार रुपए मिलते हैं।

tanmay vekaria

शो में निभाते हैं इलेक्ट्रॉनिक्स

शो में बाघा के किरदार के बारें में बात करें तो वह जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर काम करते हैं। साथ ही गोकुलधाम सोसायटी में होने वाले फंक्शन में भी उन्हें देखा जाता है। शो में यह भी दिखाया गया है कि उन्हें बावरी नाम की लड़की से प्यार करते हैं और उनकी उनसे सगाई भी हो चुकी है।



Source बैंक में काम करते हुए Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘बाघा’ कमाते थे 4 हज़ार रुपए, आज हैं करोड़ों के मालिक
https://ift.tt/3i3NH3h

Post a Comment

0 Comments