ads

Tandav Controversy: करणी सेना ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटकर लाने वाले पर रखा एक करोड़ का इनाम

नई दिल्ली | डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। याद हो कि तांडव के मेकर्स ने वेब सीरीज पर मचे घमासान के बाद ऐलान किया था कि विवादित सीन्स को हटा दिया जाएगा। हालांकि इसके बाद भी लोगों का गुस्सा नहीं थम रहा है। अब करणी सेना ने अचानक से एक अलग घोषणा कर दी है। करणी सेना ने कहा है कि तांडव वेब सीरीज में जिन भी कलाकारों ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है उनकी जुबान जो काटकर लाएगा उसे एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

महाराष्ट्र करणी सेना के अध्यक्ष अजय सिंह सेंगर ने एबीपी न्यूज से बातचीत में इस बात का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। भगवान का अनादर करने वालों की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए पुरस्कार के रूप में दिए जाएंगे। जाहिर है कि करणी सेना ने तांडव के मेकर्स की माफी को स्वीकार नहीं किया है। उनका कहना है कि हमारे लिए उनकी माफी काफी नहीं है। हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

बता दें कि देशभर में तांडव का भारी विरोध देखने को मिला है। यहां तक कि सरकार की तरफ से भी तांडव के मेकर्स को नोटिस भेजा गया। कई जगहों पर वेब सीरीज बनाने वालों पर एफआईआर तक की गई। ऐसा कहा गया था कि तांडव में भगवान राम और शिव का अपमान किया गया है। जिसे लेकर नेता से लेकर कई सेलेब्स तक सामने आए। उत्तरप्रदेश में भी इसे लेकर एफआईआर दर्ज की गई। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने तांडव को बैन करने की मांग की। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने एक्टर्स से लेकर मेकर्स तक को खरी-खोटी सुनाई।



Source Tandav Controversy: करणी सेना ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जीभ काटकर लाने वाले पर रखा एक करोड़ का इनाम
https://ift.tt/3sRdX5T

Post a Comment

0 Comments