ads

Varun Dhawan की शादी में होंगे 50 मेहमान, बच्चन, गोविंदा परिवार का नाम नहीं, जानें किसे मिला निमंत्रण

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेता वरूण धवन की शादी ( Varun Dhawan Wedding ) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। विवाह स्थल अलीबाग में चल रही तैयारियों और मेहमानों की फोटोज भी लगातार सामने आ रही हैं। कोरोना गाइडलाइन के चलते इस शादी में मेहमानों की संख्या 50 तक रखी गई है। इस लिस्ट में परिवार के लोग और निजी मित्रों के नामों के अलावा कुछ नाम बाॅलीवुड से भी है। हालांकि सुनने में आया है कि इसमें अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और गोविंदा ( Govinda ) के परिवार में से किसी का नाम शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें : जैकलीन की ऐसी जगह से फटी ड्रेस, लोगों ने कहा-मैडम, ड्रेस में छेद है, तस्वीरें हुईं वायरल

ये लोग दिखे विवाह स्थल पर
खबरों की मानें तो, इस लिस्ट में सेलेब डिजानइर मनीष मल्होत्रा शामिल हैं। बताया जाता है कि मनीष का संबंध वरूण की मां से है, इसलिए उनको आमंत्रित किया गया है। शाहरूख खान भी मेहमानों में शामिल हैं। विवाह स्थल पर मनीष के अलावा शशांक खेतान, कुणाल कोहली का परिवार, वरूण की भतीजी अंजलि धवन को स्पाॅट किया गया है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को बुलाया गया है, लेकिन बोनी को नहीं। बाॅलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर और शशांक खेतान मेहमानों की लिस्ट में हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन के परिवार से किसी को नहीं बुलाया गया है। इसी तरह गोविंदा के परिवार को नाम भी नहीं है।

कोरोना गाइडलाइन ने बांधे हाथ
इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोरोना गाइडलाइन के चलते 50 लोग ही शादी में बुलाए गए हैं। डेविड धवन बाॅलीवुड में बड़ा नाम हैं, इसलिए उनकी गेस्ट लिस्ट भी लम्बी होती, पर कोरोना ने उनके हाथ बांध दिए हैं। इसी तरह हिट स्टार वरूण के दोस्तों की भी लम्बी लिस्ट है, लेकिन अधिकतर को आमंत्रण नहीं दिया गया है।

फोन ले जाने की अनुमति नहीं
खबर है कि मेहमानों के लिए फोन साथ नहीं रखने की पाॅलिसी बनाई गई है। किसी को भी विवाह समारोह की फोटोज या वीडियोज लेने की मनाही रखी गई है। यहां तक कि होटल के स्टाफ को भी फोन नहीं रखने की हिदायत दी गई है। ऐसा नताशा दलाल की ओर से कहा गया है कि शादी की फोटोज किसी भी तरह सोशल मीडिया पर नहीं आने चाहिए।

यह भी पढ़ें : मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा की पहली तस्वीरें, खुले बाल और चेहरे पर खुशी, वायरल हुईं फोटोज

26 तारीख तक चलेंगे फंक्शन
वरूण और नताशा की शादी के समारोह 26 जनवरी तक चलेंगे। 22, 23 और 24 जनवरी तक शादी के कार्यक्रम होंगे। 26 जनवरी को रिसेप्शन रखा जाएगा। ये सभी कार्यक्रम अलीबाग के ’द मेंशन हाउस’ में आयोजित होंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि न्यूली वैड कपल हनीमून के लिए तुर्की के इस्तांबुल शहर जाएगा।



Source Varun Dhawan की शादी में होंगे 50 मेहमान, बच्चन, गोविंदा परिवार का नाम नहीं, जानें किसे मिला निमंत्रण
https://ift.tt/3qPouwT

Post a Comment

0 Comments