ads

Varun Dhawan और Natasa की मैरिज डेट आई सामने: रिपोर्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से अपने कदम जमाने वाले एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। सामने आ रही खबरों के मुताबिक वरुण इसी महीने सात फेरे लेगें। जी हां, बताया जा रहा है कि अलीबाग में प्राइवेट ढंग से अभिनेता नताशा दलाल ( Natasa Dalal ) संग शादी करेंगे। यहां तक की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है।

यह भी पढ़ें- मकर संक्रांति पर Ankita ने किया पहले प्यार को याद, ट्रोलर्स भी बोलें- 'आंखों में नज़र आए सुशांत'

Varun Dhawan Natasa Dalal

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि 22 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक शादी की सभी रस्में की जाएंगी। कपल की शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। बताया यह भी जा रहा है कि वरुण और नताशा के करीबियों को शादी के कार्ड भी मिल चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वरुण-नताशा ( Varun Natasa Wedding ) की शादी में ग्रेंड सेलिब्रेशन देखने को मिलेगा। साथ ही जल्द दोनों अलीबाग में स्पॉट हो सकते हैं। गेस्ट की बात करें तो बताया जा रहा है कि करीबन 200 लोग को शादी के कार्ड्स भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें- New Caller tune: आज से बदल जाएगी आपकी कॉलर ट्यून, Amitabh Bachchan की जगह सुनाई देगी यह आवाज़

Varun Dhawan

वरुण और नताशा की तरफ से अभी तक इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में अभी तक कन्फर्म वेडिंग डेट सामने नहीं है। वैसे आपको यह भी बता दें कि करीबन दो सालों से नताशा और वरुण की शादी को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने कहा था कि "यदि सभी चीज़ें ठीक रहती हैं तो शायद शादी कर भी लें।"

 

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने किसानों पर उठाए सवाल तो Kumar Vishwas ने भी ट्वीट कर मारा ताना, लोगों का मिला समर्थन

Varun Dhawan Natasa Dalal

आपको बतातें चलें कि वरुण नताशा को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। वह दोनों ही बचपन से अच्छे दोस्त हैं। फिल्मों में आने के बाद वरुण ने काफी लंबे समय तक अपना रिलेशनशिप छुपाया, लेकिन कुछ समय बाद वह खुलेआम नताशा संग स्पॉट होने लगे। शादी के खबरों को लेकर फिलहाल दोनों ही चुप नज़र आ रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सच में वरुण और नताशा शादी करते हैं या नहीं।



Source Varun Dhawan और Natasa की मैरिज डेट आई सामने: रिपोर्ट
https://ift.tt/39xaZL6

Post a Comment

0 Comments