ads

Varun-Natasha की शादी में किए जा रहे हैं सुरक्षा के कड़ें इंतजाम, वेन्यू के चारों तरफ तैनात हुए सिक्यॉरिटी गॉर्ड

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। इन दिनों एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) की शादी के खूब चर्चें हो रहे हैं। काफी लंबे समय से नताशा दलाल ( Natasha Dalal ) को डेट कर रहे वरुण आखिर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। यह साल 2021 की पहली ग्रेंड मैरीज होगी। कपल को लेकर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए हैं। बेटे की शादी को प्राइवेट रखने के लिए पिता डेविड धवन ने स्टाफ से फोन ना इस्तेमाल करने की हिदायत दी है। साथ खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि स्टाफ को पिक्चर क्लिक करने की परमिशन भी नहीं दी गई है।

 

 

v_1.jpg

प्राइवेसी के साथ-साथ वरुण-नताशा की शादी में सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम देखने को मिल रहे हैं। शादी के वेन्यू के चारों तरफ काफी बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। साथ ही हर कोने पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। यही वेन्यू को फ्लेक्स बोर्ड से कवर किया गया है ताकि कोई भी बाहरी शादी के दौरान फोटो न क्लिक कर सके। बीते दिन यानी कि 22 जनवरी को वरुण के परिवार को वेन्यू पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। बता दें शादी के लिए लग्जरी रिजॉर्ट मैनशन हाउस बुक किया गया है। यह एक एकड़ में फैला हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 25 कमरे, स्वीमिंग पूल और गार्डन एरिया सहित कई सुविधाएं हैं।

 

v_3.jpg

अलीबाग में वरुण-नताशा की शादी होगी। 23 तारीख यानी कि आज से शादी की सभी रस्में शुरू होंगी। 24 तारीख कपल सात फेरे लेगा और हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी में आने वाले मेहमानों की बात करें तो सलमान खान, कटरीना कैफ, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, मनीष मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस के मौजूद रहने की खबरें हैं।



Source Varun-Natasha की शादी में किए जा रहे हैं सुरक्षा के कड़ें इंतजाम, वेन्यू के चारों तरफ तैनात हुए सिक्यॉरिटी गॉर्ड
https://ift.tt/3oaHRif

Post a Comment

0 Comments