ads

शूटिंग के दौरान पद्ममिनी कोल्हापुरे ने मारे थे ऋषि कपूर को जोरदार 8 थप्पड़, चिंटू ने फिर यूं लिया था बदला

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने को 'ओल्ड इज गोल्ड' कहना बिल्कुल गलत नहीं है। आज भी लोग गुज़रे जमाने के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारें में जानने की इच्छा रखते हैं। वहीं इडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं। जिन्हें जानकर काफी हैरानी होती हैं। हाल ही में गुज़रें जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरे ( Padmini Kolhapure ) और पूनम ढिल्लों ( Poonam Dhillon ) एक रियलिटी शो में आईं थीं। जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) को याद करते हुए सुपरहिट फिल्म प्रेम रोग का एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अभिनेता को असली में आठ थप्पड़ मारे थे। जिसे सुन सभी हैरान रह गए थे। तो चलिए आपको बातते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि पद्ममिनी ने ऋषि कपूर को इतने थप्पड़ जड़ दिए।

दरअसल, फिल्म प्रेम रोग में एक सीन था। जहां पर ऋषि कपूर विधवा पद्ममिनी से अपने प्यार का इजहार करते हैं। यह सुन वह नाराज़ हो जाती हैं और उन्हें इसी दौरान ऋषि कपूर को एक थप्पड़ मारना था। पद्ममिनी इंडस्ट्री में नई थी। सामने ऋषि कपूर को देख वैसे ही वह काफी घबरा गईं थीं। तो उन्हें ऋषि कपूर को थप्पड़ मारने के सीन को बार-बार करना पड़ा। जब राज कपूर ( Raj Kapoor ) ने पद्ममिनी से कहा कि वह सच में ऋषि कपूर को थप्पड़ मारें तो वह उनकी बात टाल नहीं पाईं और उन्होंने ऋषि के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें- भरी महफिल में राजकुमार ने Salman Khan की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- 'अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं'

Prem Rog

बावजूद इसके निर्देशक शॉट पसंद नहीं आया और थप्पड़ मारने वाले सीन को करीबन आठ बार करना पड़ा। शॉट जब तक ओके नहीं हुआ तब तक ऋषि की हालत खराब हो चुकी थी और उनका पूरा गाल लाल हो गया था। सीन पूरा होने के बाद ऋषि कपूर काफी गुस्सा हुए और उन्होंने सेट पर ही पद्ममिनी से थप्पड़ का बदला लेने की बात कही।

यह भी पढ़ें- धक-धक गाने पर Ankita Lokhande को डांस करता देख भड़के सुशांत के फैंस, ट्रोलर्स बोलें- 'अब आंसू बहाने का ड्रामा मत करना।'

 

Rahi Badal Gaye

पद्ममिनी के हाथों से खाए थप्पड़ का जवाब देने का मौका ऋषि कपूर को बहुत ही जल्द मिल गया। साल 1985 में फिल्म 'राही बदल गए' ( Rahi Badal Gaye ) में ऋषि और पद्ममिनी का फिर से एक साथ फिल्म में कास्ट किया गया। अब इस फिल्म में एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने का कोई सीन नहीं था। लेकिन ऋषि कपूर ने जबरन डायरेक्टर से सीन में एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने का सीन रखवाया। इस सीन में ऋषि कपूर को पद्ममिनी को थप्पड़ मारना था। ऋषि कपूर ने इस सीन का पूरा फायदा उठाया और पद्ममिनी के गाल पर कई जोरदार थप्पड़ जड़ दिए। यह देख पद्ममिनी भी काफी दुखी हो गई थीं। लेकिन ऋषि कपूर ने इस तरह अपना बदला ले लिया था।



Source शूटिंग के दौरान पद्ममिनी कोल्हापुरे ने मारे थे ऋषि कपूर को जोरदार 8 थप्पड़, चिंटू ने फिर यूं लिया था बदला
https://ift.tt/3oWFuzR

Post a Comment

0 Comments