ads

दीया मिर्जा की शादी में मस्ती के मूड में नज़र आईं Aditi Rao Hydari, जीजाजी के जूते चुराते हुए वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। 'फिल्म रहना है तेरे दिल में' से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा ( Dia Mirza ) ने 15 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी ( Vaibhav Rekhi ) संग शादी रचा ली है। दीया मिर्जा की शादी में उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके कई करीबी रिश्तेदार और बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। दीया और वैभव की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस बीच एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ( Aditi Rao Hydari ) ने भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है।

यह भी पढ़ें- पति से पहले ब्वॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हुईं ये हसीनाएं, सच जानने के बावजूद मिला पत्नी का दर्जा

dia_1.jpg

दरअसल, एक्ट्रेस आदिती राव हैदरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Aditi Rao Hydari Instagram Story ) की स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनके हाथों में जूते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में यह अंदाजा लगाना ज्यादा कठिन नहीं है कि यह जूते दूल्हे राजा वैभव रेखी के हैं। फोटो में आदिती जूते पकड़े मुस्कुराती हुईं नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह दीया की शादी में साड़ी लुक में पहुंची। पिंक एंड गोल्डन कलर की साड़ी में आदिती बेहद ही खूबसूरत लह रहा हैं। एक्ट्रेस बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दीं। आदिती की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस Twinke Khanna ने खोला बड़ा राज, बताया 'रूम में ब्वॉयफ्रेंड संग घंटों....'

dia_2.jpg

दूल्हा-दुल्हन के लुक की बात करें तो दीया मिर्जा ने रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थीं। वहीं वैभव रेखी व्हाइट कलर की शेरवानी में नज़र आए। कपल की वरमाला की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें एक अलग ढंग से वरमाला की रस्म को होते हुए देखा गया। दीया के फैंस उन्हें शादी की बधाई देते हुए नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दीया और वैभव की शादी की तस्वीरें लोगों को बेहद पसंद आ रही है।



Source दीया मिर्जा की शादी में मस्ती के मूड में नज़र आईं Aditi Rao Hydari, जीजाजी के जूते चुराते हुए वायरल हुई तस्वीर
https://ift.tt/2LV7Tcb

Post a Comment

0 Comments