ads

कांग्रेस नेता की धमकी के बाद Amitabh Bachchan ने बढ़ाई बंगले 'जलसा' की सुरक्षा, मुंबई पुलिस हुई तैनात !

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) के घर के बाहर से कुछ तस्वीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में अमिताभ बच्चन के घर के बाहर ढेर सारी मुंबई पुलिस दिखाई दे रही है। दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ( Nana Patole ) ने अभिनेता को धमकी दी थी कि वह उन्हें मुंबई में शूटिंग नहीं करने देंगे। चलिए आपको बतातें हैं कि पूरी बात आखिर है क्या।

यह भी पढ़ें- शगुन मांगने Kareena Kapoor के घर पहुंचे बाबा ने बजाया सैफ का गाना, यूजर्स बोलें- 'अब तो बाहर आ जाओ'

bb_1.jpg

दरअसल, कांग्रेस नेता नाना पटोले ने निशाना साधते हुए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के लिए कहा था कि "जो लोग मनमोहन सरकार के खिलाफ ट्वीट करते थे। वह आज नरेंद्र मोदी सरकार की तानाशाही देखते हुए भी चुप हैं। साथ ही नाना पटोले ने साफ शब्दों में कहा था कि वह अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की किसी फिल्म की शूटिंग को नहीं होने देंगे।" नाना पटोले ने साफ-साफ अभिनेताओं की चुप्पी पर वार किया था। यही वजह है कि अमिताभ बच्चन ने अपने घर के बाहर किसी भी प्रदर्शन को रोकने के लिए मुंबई पुलिस को तैनात किया है।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी का मां बनाना

bb_2.jpg

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जिसमें 'झुंड' ( Jhund ) फिल्म में बिग बी फुटबॉलर कोच की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं 'ब्रह्मास्त्र' ( Brahmastra ) में वह आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) संग नज़र आने वाली हैं। फिल्म 'चेहरे' ( Chehre ) में वह अभिनेता इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) संग दिखाई देंगे।



Source कांग्रेस नेता की धमकी के बाद Amitabh Bachchan ने बढ़ाई बंगले 'जलसा' की सुरक्षा, मुंबई पुलिस हुई तैनात !
https://ift.tt/3aCaC3x

Post a Comment

0 Comments