ads

Ankita Lokhande ने शिमला वेकेशन से शेयर की हॉट फोटोज, स्विमिंग पूल में दिए जबरदस्त पोज़

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों बॉलीवुड में परचम लहरा रही हैं। एक्टिंग के अलावा अंकिता सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शिमला वेकेशन का आनंद ले रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी स्विमिंग पूल में नहाते हुए की हॉट फोटोज शेयर की हैं।

टॉपलेस बॉडी पर गणेशजी का पेंडेंट: विश्व हिन्दू परिषद ने की शिकायत, Rihanna का अकाउंट सस्पेंड करने की मांग

इन तस्वीरों को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Ankita Lokhande Instagram) से शेयर किया है। तस्वीरों में अंकिता ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। हॉट वॉटर में वह कैमरे के सामने जबरदस्त पोज़ देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “खुद को दूसरों के सामने खुली किताब मत बनाओ, उन्हें आपके बारे में जानने दें।” अंकिता के इस पोस्ट पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ankita_lokhande.jpg

इससे पहले अंकिता ने शिमला की वादियों से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह रोप वे का मजा लेती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, उन्होंने स्नो पर अलग-अलग राइड्स को एंजॉय किया। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'सबसे गलत बात अगर कुछ है तो वह यह कि कोई कोशिश ही नहीं करे। उसे पता है कि उसे क्या चाहिए और उसके लिए कुछ नहीं करना, सालों खामोशी में यह सोचते गुजार देना कुछ बात बन जाए- कुछ नहीं पता।' उनके इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया।

करोड़ों के ऑफर के बावजूद Salman Khan को नहीं मिला पसंदीदा घोड़ा परमवीर, मालिक ने ठुकराया ऑफर

बता दें कि अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शिमला वैलंटाइंस डे मनाने गई हैं। यहां से उन्होंने विक्की जैन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस खास मौके पर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी उन्हें जॉइन किया।

ankita_lokhande_2.jpg

Source Ankita Lokhande ने शिमला वेकेशन से शेयर की हॉट फोटोज, स्विमिंग पूल में दिए जबरदस्त पोज़
https://ift.tt/3rXUhMD

Post a Comment

0 Comments