ads

Bigg Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्जी को दिखाया गया बाहर का रास्ता, एजाज खान की नहीं होगी शो में वापसी!

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों फिनाले को लेकर सभी कंटेस्टेंट डरे हुए हैं और खुद को जीत दिलाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। पिछले दिनों जहां रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली और राखी सावंत सीधे फाइनल में पहुंच चुके हैं वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। फिनाले बेहद करीब है ऐसे में घर में गिने चुने ही कंटेस्टेंट्स बचेंगे। उससे पहले ही बिग बॉस ने देवोलीना को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बताया जा रहा है कि देवोलीना शो से बेघर हो चुकी हैं, वहीं एजाज खान की एंट्री शो बिग बॉस के घर में नहीं होने जा रही है।

BB14: क्या फिनाले में पहुंचकर भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाएंगी रुबीना दिलैक, राहुल वैद्द मारेंगे बाजी?

देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के लिए ये बेहद शॉकिंग खबर है। बिग बॉस की हर अपडेट देने वाले द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये जानकारी दी है कि देवोलीना की घर से वापसी हो चुकी है। आज के एपिसोड में इसे दिखाया जा सकता है। देवोलीना की एंट्री एजाज खान के जाने के बाद हुई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि एजाज देवोलीना के जाने के बाद वापसी करेंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एजाज अपने काम के चलते शो में एंट्री नहीं करेंगे। गौरतलब हो कि एजाज ने बिग बॉस के घर से खुद अलविदा लिया था। उन्होंने अपने काम के चलते शो को छोड़ा था। एजाज की फिल्म की शूटिंग की डेट्स थी जिसके चलते उन्होंने शो से विदाई ली थी।

हालांकि एजाज के जाने के बाद फैंस ने उनकी वापसी की कई बार अपील की। लेकिन ऐसा अब कुछ भी होता नहीं दिखाई दे रहा है क्योंकि देवोलीना को भी बाहर किया जा चुका है। बता दें कि पिछले सीजन बिग बॉस 13 में देवोलीना ने एक प्रतियोगी के रूप में एंट्री ली थी लेकिन हेल्थ प्रॉब्लम के चलते उन्हें शो से बहुत जल्द ही बाहर जाना पड़ा था। इस बार देवोलीना शो में अपना गेम अच्छे से खेलना चाहती थीं। वहीं अगर वोटिंग ट्रेंड्स पर नजर डाले तो राखी सावंत के वोट्स सबसे कम चल रहे हैं लेकिन वो पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी हैं।



Source Bigg Boss 14: देवोलीना भट्टाचार्जी को दिखाया गया बाहर का रास्ता, एजाज खान की नहीं होगी शो में वापसी!
https://ift.tt/3jIrjgV

Post a Comment

0 Comments