ads

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, कोरोना के बाद आधा शरीर हो गया था पैरालाइज्ड

नई दिल्ली: बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) के कंटेस्टेंट स्वामी ओम (Swami Om) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। पिछले कुछ महीनों से वह बीमार चल रहे थे। जिसके बाद बुधवार को उनका निधन हो गया। उन्होंने गाजियाबाद के लोनी स्थित डीएलएफ अंकुर विहार में अपनी अंतिम सांस ली।

कोरोना के बाद शरीर हुआ कमजोर

स्वामी ओम को तीन महीने पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) हुआ था। एम्स में उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। खबरों के मुताबिक, स्वामी ओम की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी लेकिन इससे उन्हें काफी कमजोरी हो गई थी। जिसके कारण उन्हें चलने-फिरने में भी काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनका आधा शरीर पैरालाइज्ड हो गया और आज सुबह उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Kapil Sharma से जब यूजर ने पूछा था-अब लड़का चाहिए या लड़की, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

पैरालेसिस होने के बाद बिगड़ी हालत

स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि कोरोना से ठीक होने के बाद स्वामी ओम को काफी कमजोरी हो गई थी। वह ठीक से चल-फिर भी नहीं पा रहे थे। इसके बाद उनके आधे शरीर में पैरालेसिस हो गया और 15 दिन पहले लकवा लगने के बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर को दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर किया गया।

शोएब इब्राहिम ने पीरियड्स में यूं रखा पत्नी Dipika Kakkar का ख्याल, फैंस को दिया खास मैसेज.. वीडियो वायरल

विवादों से रहा नाता

बता दें कि स्वामी ओम का विवादों से गहरा नाता था। वह अपने बयानों के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते थे। उन्होंने बिग बॉस के दसवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इस शो में उनके बुरे बर्ताव के कारण शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। वहीं, बिग बॉस ने उन्हें शो से निकाल दिया था। दरअसल, एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने को-कंटेस्टेंट बानी जे पर यूरीन फेंक दिया था। जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।



Source Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, कोरोना के बाद आधा शरीर हो गया था पैरालाइज्ड
https://ift.tt/3rfdQzy

Post a Comment

0 Comments