ads

कृष्णा श्रॉफ ने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बिकिनी पहन बाथरूम में दिए बोल्ड पोज, देखें तस्वीरें

मुंबई। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff,) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड इबन हेम्स ( ex boyfriend eban) एक बार फिर चर्चा में हैं। इबन ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने एक्स के रैवये को लेकर अपनी बात रखी थी। दरअसल, कृष्णा और इबन ने पिछले साल ही ब्रेकअप का ऐलान किया था।

 

krishna_shroff-7.jpg

सोशल मीडिया पर हुई खूब चर्चा
कृष्णा और इबन ब्रेकअप के बाद कई दिनों तक सोशल मीडिया यूजर्स के लिए बहस की वजह बने थे और खूब चर्चा में रहे थे। अब इबन ने एक बार फिर अपने ब्रेकअप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इबन हेम्स ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर आपने अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला किया है तो ये जान लीजिए कि वो आपके लिए काफी कुछ बुरा-भला बोलेंगे।

 

krishna_shroff-4.jpg

दोस्त की तरह करनी चाहिए मदद
अगर आपका अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया है तो आपको बहुत कुछ सुनने को मिलेगा। रियल बात तो यह है कि जब तब सबकुछ ठीक नहीं हो जाता इस समस्या का कोई समाधान नहीं है। कई खराब चीजें आपको अपने बारे में सुनने को मिलेंगी ताकि वो अपने लिए बेहतर महसूस कर सकें। लेकिन अहम बात ये है कि इससे चीजें ठीक नहीं हो जाती और ये समस्या का समधान नहीं है। और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उनको अंदर ही अंदर काफी बुरा महसूस हो रहा होता है। लेकिन इसके बाद एक दोस्त की तरह व्यवहार करना चाहिए और बड़प्पन दिखाना चाहिए।

 

krishna_shroff-1.jpg

इबन ने किया ब्रेकअप के लिए खुलासा
इबन हेम्स ने एक सेल्फी वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं तुम पर गुस्सा नहीं हूं। तुम्हारे लिए पास सिर्फ प्यार है। तुम अपनी जिंदगी जियो और मैं अपनी। दरअसल, दोनों ने लंबे वक्त दोनों एक दूसरे को डेट किया। दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों पर थी, लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते तलख हो गए। नवंबर, 2020 को कृष्णा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की और फैंस से अपील की वह इस पोस्ट को इबन के साथ टैग ना करें।

krishna_shroff-5.jpg

2020 में नवंबर में हुए दोनों अलग
कृष्णा ने लिखा था कि आप सभी फैन क्लब्स काफी प्यारे हैं। लेकिन मुझे प्लीज इबन के साथ टैग करना बंद कर दें। हम दोनों अब साथ नहीं हैं। इसके साथ ही कृष्णा ने इबन के साथ की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी।

बाथरूम में दिए बोल्ड पोज
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। फोटो में कृष्णा श्रॉफ बाथरूम में मिरर के सामने खड़े होकर पोज देते दिख रही हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि कृष्णा बाथरूम में मिरर के सामने सेल्फी लेते दिक रही हैं। उन्होंने ग्रे कलर की बिकिनी पहन रखी है। हालांकि, तस्वीर में कृष्णा का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके शरीर में बने टैटूज साफ नजर आ रहे हैं। कृष्णा ने फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'ब्रश करने का टाइम।' कृष्णा का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है।



Source कृष्णा श्रॉफ ने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बिकिनी पहन बाथरूम में दिए बोल्ड पोज, देखें तस्वीरें
https://ift.tt/3qoxwBc

Post a Comment

0 Comments