ads

सारा की शॉट्स और क्रॉप टॉप को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रोलर्स बोलें- 'नकली संस्कारी'

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर अभिनेत्रियों को फिट और अच्छा दिखना उनके करियर के लिए अच्छा मना जाता है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि कभी-कभी हीरोइन का स्टाइल लोगों की सोच से बिल्कुल ही ऊपर चला जाता है। जिसके बाद वह स्टार्स को ट्रोल करते हुए नज़र आते हैं। अब हाल ही में यह घटना एक्ट्रेस सारा अली खान संग भी देखने को मिली। जहां एक ओर सारा अपने टोन्ड एब्स और खूबसूरतों लेग्स को मीडिया के सामने फ्लॉन्ट करती हुईं नज़र आईं। वहीं दूसरी ओर सारा की ऐसी तस्वीरें देख लोग भड़कते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन के बीच Richa Chadha ने शेयर की खेतों में काम करती हुईं महिलाओं की वीडियो, पूछा- 'इन्हें हक नहीं विरोध करने का'

Sara Ali Khan

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान मुंबई के सलॉन के बाहर स्पॉट हुईं। सलॉन से बाहर आते हुए वह अपने न्यू हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुईं नज़र आईं। उनका न्यू लुक काफी अच्छा लग रहा था। सारा ने इस दौरान ब्लू कलर के डेनिम फैब्रिक से बने माइक्रो लेंथ के शॉर्ट्स पहने थे। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक क्रॉप टी-शर्ट को पहना हुआ था। साथ ही वाइट जूतों के साथ अपने लुक को पूरा किया। जहां इस लुक में सारा काफी कूल नज़र आ रही थीं। वह सोशल मीडिया पर उनके छोटे लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद पहली बार ग्लैमरस अंदाज में नज़र आईं वरुण धवन की पत्नी Natasha Dalal, वायरल हुआ लुक

Atrangi Re

एक यूजर ने सारा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए ताना मारा कि 'सलवार-सूट का ड्रामा खत्म।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'नकली संस्कारी।' वैसे आपको बता दें इससे पहले भी सारा अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कुली नं.1' ( Coolie No.1 ) रिलीज़ हुई थी। वहीं जल्द वह एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और धनुष ( Dhanush ) संग फिल्म अतरंगी रे में नज़र आने वाली हैं।



Source सारा की शॉट्स और क्रॉप टॉप को देख फूटा लोगों का गुस्सा, ट्रोलर्स बोलें- 'नकली संस्कारी'
https://ift.tt/3ruT7bk

Post a Comment

0 Comments